दामाद ने की ससुर की हत्या!

घटना बुधवार की देर रात्रि का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान बलथर थाना क्षेत्र के लखौरा गांव निवासी 60 वर्षीय शेख अमरुल्लाह के रूप में हुई है। सूचना पर पहुँची शिकारपुर पुलिस ने आरोपित दामाद को गिरफ्तार कर लिया है,हालांकि अन्य आरोपित पुलिस पकड़ में नही आ सके हैं।

खबर पश्चिमी चम्पारण नरकटियागंज से है जहां शिकारपुर थाना क्षेत्र के महुअवा गांव मे अपनी बेटी की प्रताड़ना की सूचना पर उसके ससुराल आए पिता की दामाद एवं उसके अन्य परिजनों द्वारा पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार की देर रात्रि का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान बलथर थाना क्षेत्र के लखौरा गांव निवासी 60 वर्षीय शेख अमरुल्लाह के रूप में हुई है। सूचना पर पहुँची शिकारपुर पुलिस ने आरोपित दामाद को गिरफ्तार कर लिया है,हालांकि अन्य आरोपित पुलिस पकड़ में नही आ सके हैं। गिरफ्तार दामाद की पहचान महुअवा गांव निवासी शेख अलीफ के रूप मे हुई है।

एसडीपीओ जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया है,आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है,जांच पड़ताल में खुलासा हुआ है कि अमरुल्लाह अपनी बेटी के घर मारपीट की सूचना पर आया था,उसे उसकी बेटी हसनतारा खातून ने दामाद द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी थी,बेटी के ससुराल पहुँचने पर उसकी दामाद से बकझक हुई और विवाद हाथापाई तक पहुच गई। एसडीपीओ ने बताया कि घटना के हर पहलू की जांच पड़ताल की जा रही है।दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।