कपडा व्यापारी से लॉरेंस बिशनोई के नाम से 20 लाख रुपए की फिरौती

यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर में एक कपडा व्यापारी से लॉरेंस बिशनोई के नाम से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशो को किया गिरफतार। बदमाशो ने पहले पुर्तगाल से कॉल करवाई और बाद में पैसे न मिलने पर व्यापारी के घर के आगे हवाई फायर किए। इन बदमाशो पर पहले भी अपराधिक मामले दर्ज है।

कपडा व्यापारी से लॉरेंस बिशनोई के नाम से 20 लाख रुपए की फिरौती

Delhi || Abhay || यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर स्थित जगदम्बा क्लाथ हाउस के मालिक से बदमाशो ने 19 सितंबर को उसके घर में एक पत्र लिख कर लॉरेंस बिशनोई के नाम से पहले 20 लाख रूपए की फिरौती मांगी और 20 सितंबर को पुर्तगाल से क्लाथ हाउस के मालिक को कॉल कर उसे मौत के घाट उतार देने की धमकी दी गई।  मामला यही नहीं रूका। बल्कि बदमाशो ने मालिक के घर के बाहर हवाई फायर तक कर दिए। इस मामले में थाना बिलासपुर पुलिस के साथ साथ सीआईए टू स्टाफ व स्पैशल सेल भी इस मामले में की जांच में जुट गई। तभी पुलिस के हाथ एक बाइक पर स्वार दो युवक लगे जिनसे जब पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस के सामने चौकाने वाले वाक्य सामने आए। दराअस्ल यह अपराधिक किस्म के युवको ने जगदम्बा क्लाथ हाउस के मालिक को जान से मारने की धमकी देने के बाद उससे 20 लाख रू मांगे थे हालाकि इन लोगो के तार विदेश में बैठे बदमाशो से भी जुडे हुए है जो विदेश में बैठ कर यहा लोगो को डराने धमकाने का काम करते है।

 शुरूवाती जांच मे पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिशनोई के नाम से फिरौती मांगने वाले इन बदमाशो से अब पूछताछ की जा रही है कि इनका लॉरेस से किस प्रकार के संबंध है और विदेश में बैठे लोग इनके लिए काम करते है या फिर यह लोग उनके लिए। फिल्हाल यमुनानगर में इन दिनों बदमाशो की धडपकड पुलिस ने शुरू की हुई है तो वही आए दिन बदमाश भी किसी न किसी प्रकार की वारदात को अंजाम दे रहे है। लेकिन देखने को मिल रहा है कि इन दिनों ज्यादातर फिरौतिया लॉरेंस बिशनोई के नाम से ही मांगी जा रही है। अब स्वाल उठता है कि क्या इन बदमाशो का सच में ही लॉरंेस बिशनोई से संबंध है या फिर यह बदमाश लॉरेंस का नाम लेकर ही अपना धंधा चला रहे है।