एमएसपी पर सहमति बनने पर किसानों ने अनिल विज को धन्यवाद किया

किसान नेता मालकीत सिंह ने कहा कि सरकार ने उनकी मांग मान ली है इसके लिए वे अनिल विज का धन्यवाद करने आये है क्योंकि अनिल विज ने इसमें अहम् भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि कुछ और भी मांग थी जिसमें रिंग रोड की जमीन की बकाया पेमेंट भी थी जिसे विज ने जल्दी दिलवाने का आश्वासन दिया है।

अंबाला || भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) का एक प्रतिनिधि मण्डल जिला प्रधान मालकीत सिंह की अगुवाई में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मिला। जहाँ पर उन्होंने एमएसपी पर सूरजमुखी की खरीद को लेकर सरकार द्वारा मांग मानने पर धन्यवाद किया और किसानों ने बनने वाले रिंग रोड की जमीन का बकाया पेमेंट दिलवाने की विज के सामने मांग रखी। जिसका विज ने उन्हें आश्वासन दिया। 
सूरजमुखी की खरीद एमएसपी को लेकर सरकार व किसानों में सहमति नहीं बनी थी जिसको लेकर किसानों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया था लेकिन सरकार ने किसानों की मांग को मान लिया गया था फिर जाम खुल गया था। इसी को लेकर आज किसान अनिल विज से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे और उनका धन्यवाद किया। किसान नेता मालकीत सिंह ने कहा कि सरकार ने उनकीमांग मान ली है इसके लिए वे अनिल विज का धन्यवाद करने आये है क्योंकि अनिल विज ने इसमें अहम् भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि कुछ और भी मांग थी जिसमें रिंग रोड की जमीन की बकाया पेमेंट भी थी जिसे विज ने जल्दी दिलवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्री तो और भी है लेकिन उन्हें अनिल विज पर ही विश्वास है। 

वही गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार सभी के साथ मिलकर काम करती है यहाँ पर खेती ज्यादा होती है इसलिए सरकार ने किसानों का हमेशा ध्यान रखा है। उन्होंने कहा कि उनकी रिंग रोड की ज़मीन की कुछ पेमेंट बकाया है जिसके बारे में उनकी बात हो गई है वो पेमेंट भी इनको जल्दी ही मिल जाएगी।