अंबाला में कोरोना संक्रमित बंदी कोविड सेंटर से हुआ फरार...

अंबाला में एक कोरोना संक्रमित बंदी कोविड 19 सेंटर से फरार हो गया। हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने के आरोपों में घिरा ये शातिर आरोपी अंबाला की सेंट्रल जेल में भेजे जाने से पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद इसे अंबाला के ही कोविड सेंटर में आइसोलेट किया गया था। आज ये शातिर अपराधी मौका देखकर कोविड सेंटर में खिड़की की ग्रिल और जाली तोड़कर फरार हो गया।

अंबाला में कोरोना संक्रमित बंदी कोविड सेंटर से हुआ फरार...

अम्बाला (अंकुर कपूर) ||  अंबाला में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के हाथ पाँव उस समय फूल गए जब अंबाला से एक कोरोना पॉजिटिव बंदी कोविड सेंटर से फरार हो गया। दरअसल रोहतक का रहने वाला ये बंदी धारा 302,201 और 120बी के तहत मुकदमे में चंडीमंदिर से अंबाला की सेंट्रल जेल भेजा गया था।

जिससे पहले उसका कोरोना का टेस्ट करवाया तो बंदी पॉजिटिव पाया गया और अंबाला सेंट्रल जेल प्रशासन ने इस बंदी को कोविड सेंटर में आइसोलेट करने के निर्देश दिए। जिसके बाद से ये कोरोना पॉजिटिव बंदी अंबाला शहर के बीचों बीच स्थित कोविड सेंटर में बंद था। लेकिन आज सुबह मौका देखकर बंदी कमरे की खिड़की से फरार हो गया। बहरहाल अब अंबाला पुलिस इसा बंदी की तलाश में जुट गई है और अलग अलग टीमें इस बंदी की तलाश में जुट गई है। एक तो संगीन मामलों का शातिर अपराधी और ऊपर से कोरोना पॉजिटिव बंदी अपने में आप में इस समय चलता फिरता खतरा है। ऐसे में देखना यही होगा कि कितनी जल्दी ये पुलिस की गिरफ्त में होगा।