चरखी दादरी : बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने प्रदर्शन कर मनाई काली तीज...

बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने धरने के 38वें दिन कई कर्मचारी संगठनों के साथ रोड पर उतरते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने काली पट्टियां व चुनरियां पहनकर थाली-चम्मच बजाते हुए काली तीज मनाई और सरकार पर वायदाखिलाफी का आरोप लगाया।

चरखी दादरी : बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने प्रदर्शन कर मनाई काली तीज...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने धरने के 38वें दिन कई कर्मचारी संगठनों के साथ रोड पर उतरते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने काली पट्टियां व चुनरियां पहनकर थाली-चम्मच बजाते हुए काली तीज मनाई और सरकार पर वायदाखिलाफी का आरोप लगाया। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि नौकरी बहाली नहीं हुई तो सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर प्रदेश भर में जनआंदोलन की शुरूआत की जाएगी। जिसमें आमजन का सहयोग लिया जाएगा।

सर्व कर्मचारी संघ व शारिरिक शिक्षक संघर्ष समिति की अगुवाई में बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने धरनास्थल से शहर में रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान काली तीज मनाते हुए सरकार के प्रति रोष जताया। प्रदर्शनकारियों ने काली पट्टी, चुनरी पहनकर शहर में रोष प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे एसकेएस के जिलाध्यक्ष राजकुमार घिकाड़ा ने कहा कि सरकार की नीतियों के खिलाफ खुशी के तीज त्यौहार को काला दिवस के रूप में मनाना पड़ रहा है। क्योंकि 10 वर्ष से सरकारी सेवा में रहे पीटीआई टीचरों को हटाकर सरकार ने बेघर कर दिया। या तो सरकार तुरंत प्रभाव से बर्खास्त पीटीआई टीचरों की नौकरी बहाली करें। अन्यथा आमजन के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे।