चरखी दादरी- कार्यकर्ता सम्मेलन का स्थान निर्धारित करने को लेकर कांग्रेसियों में हुई तू-तू-मैं-मैं!

चरखी दादरी || पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा के आगामी 9 जनवरी को दादरी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कांग्रेसियों में एकता नहीं दिखाई दी। सम्मेलन की सफलता व स्थान निर्धारित करने को लेकर जिला प्रभारी व पूर्व मंत्री सुभाष गोयल के समक्ष कांग्रेसियाें में काफी तू-तू-मैं-मैं हुई।

चरखी दादरी || पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा के आगामी 9 जनवरी को दादरी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कांग्रेसियों में एकता नहीं दिखाई दी। सम्मेलन की सफलता व स्थान निर्धारित करने को लेकर जिला प्रभारी व पूर्व मंत्री सुभाष गोयल के समक्ष कांग्रेसियाें में काफी तू-तू-मैं-मैं हुई। हालांकि बाद में पूरा मामला प्रभारी पर छोड़ दिया गया। मीटिंग के बाद कांग्रेसियों ने संसद में लोकसभा सदस्यों को निलंबित करने के मामले में रोष प्रदर्शन करते हुए पीएम मोदी का पुतला दहन किया। साथ ही उप राष्ट्रपति पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया।

दरअसल पूर्व मंत्री व कांग्रेस जिला प्रभारी सुभाष गोयल चरखी दादरी के रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे थे। मीटिंग में पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की अध्यक्षता में  9 जनवरी को दादरी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता को लेकर चर्चा की गई। सम्मेलन के स्थान को लेकर कांग्रेसियों में काफी देर तक तू-तू-मैं-मैं हुई। बाद में जिला प्रभारी ने मामले को शांत करवाया। मीटिंग के बाद कांग्रेसियों ने संसद से लोकसभा सदस्यों को निलंबित करने के विरोध में प्रदर्शन किया और पीएम मोदी का पुतला दहन किया।

पूर्व मंत्री सुभाष गोयल व पूर्व सीपीएस रणसिंह मान ने संयुक्त रूप से कहा कि मीटिंग में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा के दादरी कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई। साथ ही कहा कि उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। किसान व विशेष जाति के नाम पर राजनीति कर भाजपा अपना स्वार्थ साध रही है। कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी और उनका आंदोलन भविष्य में तेज होगा।