चरखी दादरी - कांग्रेस प्रभारी के समक्ष कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा!

चरखी दादरी || कांग्रेस पार्टी के संगठन मजबूती को लेकर राय शुमारी करने दादरी के बाढड़ा में पहुंचे लोकसभा प्रभारी हंसमुख चौधरी के समक्ष कांग्रेसियों ने काफी हंगामा किया। इस दौरान एक-दूसरे पर लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भितरीघात के आरोप लगाते हुए कटाक्ष भी किये।

चरखी दादरी || कांग्रेस पार्टी के संगठन मजबूती को लेकर राय शुमारी करने दादरी के बाढड़ा में पहुंचे लोकसभा प्रभारी हंसमुख चौधरी के समक्ष कांग्रेसियों ने काफी हंगामा किया। इस दौरान एक-दूसरे पर लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भितरीघात के आरोप लगाते हुए कटाक्ष भी किये। हालांकि प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास भी किया बावजूद इसके समर्थकों ने अपने नेता के जिंदाबाद व दूसरे नेता के मुर्दाबाद के नारे लगाए। शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी। जिसके चलते वे बैठक को छोड़कर ही बाहर चले गए। वहीं प्रभारी ने पार्टी में गुटबाजी नकारते हुए आगामी दिनों में जल्द संगठन की घोषणा होने की बात कही।

बता दे कि चुनाव नजदीक आते देख कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित कर एकजुट रहने का संदेश दिया जा रहा है। लेकिन हाल ही में चरखी दादरी जिले में आयोजित बैठकों में कांग्रेसी एकजुट नजर नहीं आए हैं। इसी प्रकार का नजारा बाढ़ड़ा में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में भी देखने को मिला। जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। दरअसल जब पूर्व विधायक रणसिंह मान ने अपने संबोधन में एक दूसरे पर विश्वास करने और आगामी लोकसभा व विधानसभा में पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाए उसका साथ देने की बात कही। वहीं इस दौरान साथ देने की गारंटी के लिए कसमें खाने की भी बात हुई। वहीं इसी दौरान कांग्रसी नेता रणबीर सिंह महेंद्रा व उनके पुत्र अनिरूद्ध चौधरी के समर्थकों ने बीते चुनाव में साथ देने की बात को लेकर सवाल-जवाब किया। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों के समर्थकों ने वहां जमकर हंगामा किया और एक दूसरे के नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालांकि बैठक के दौरान रणबीर सिंह महेंद्रा व अनिरूद्ध चौधरी बैठक में नहीं पहुंचे थे। वहीं इस बीच पार्टी को एकजुट करने पहुंचे हंसमुख चौधरी द्वारा हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाने के तमाम प्रयास असफल रहे और अंत में वे बैठक को छोड़कर बाहर आ गए। इस दौरान उनसे हंगामे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बैठक के कोई हंगामा नहीं बल्कि पार्टी के नेताओं के पक्ष में नारेबाजी की है। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें दूसरी मीटिंग में जा रहे हैं इसलिए वे बाहर आए हैं। मीडिया से बात करते हुए प्रभारी हंसमुख चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है बल्कि 2024 मिशन में सब कांग्रेसी एक मंच पर होंगे। कांग्रेसियों ने एक होकर आगामी चुनावों में सरकार बनाने का संकल्प लिया है। बूथ, ब्लाक व जिला स्तर का संगठन हाईकमान को भेजा हुआ है। संगठन पदाधिकारियों की घोषणा कभी भी हो सकती है।