चरखी दादरी - एनडीए का घटक दल है जजपा, एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे!

चरखी दादरी || जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद डा. अजय चौटाला ने कहा कि एनडीए का घटक दल है जजपा, एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। गठबंधन बारे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी जारी बारे स्पष्ट कर चुके हैं। इनेलो व कांग्रेस भी गठबंधन होने के बाद से ही टूटने के सपने देख रहे थे लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ।

चरखी दादरी || जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद डा. अजय चौटाला ने कहा कि एनडीए का घटक दल है जजपा, एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। गठबंधन बारे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी जारी बारे स्पष्ट कर चुके हैं। इनेलो व कांग्रेस भी गठबंधन होने के बाद से ही टूटने के सपने देख रहे थे लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ। साथ ही अजय चौटाला की बेटा दुष्यंत चौटाला के सीएम बनने की टीस सामने आई और कहा कि मेरे ही नहीं बल्कि प्रदेश की जनता की भी भावना है कि दुष्यंत हरियाणा के मुख्यमंत्री बने। कभी हम भाजपा के बड़े सहयोगी थे तो अब छोटे हैं।

जजपा अध्यक्ष डा. अजय चौटाला दादरी के गांव ढाणी फोगाट, दातौली सहित कई गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने ग्रामीणों के समक्ष अपनी टीस बताते हुए कहा कि विकट परिस्थितियों में भी सरकार में 20 फीसदी हिस्सा रखते हुए जनहित में उतने काम नहीं कर पाये जो उनके राज में किया था। अब मिशन 2024 में प्रदेश की जनता चाहेेगी तो पूरा राज मिल जायेगा और पुराने राज के दौरान जो काम करने का मजा था उससे बढ़कर मजा लेंगे।

अजय चौटाला ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जजपा मिशन 2024 की तैयारियों में जुटी है और इसी के तहत लोकसभा व विधानसभा स्तर पर रैलियां की जा रही हैं। उन्होंने रामबिलास शर्मा के जजपा पर शीर्ष नेतृत्व से क्लीयर होने के बाद लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बयान पर कहा कि चुनाव के समय गठबंधन की लोकसभा टिकटों बारे चर्चा होगी। फिलहाल जजपा अपनी तरफ से चुनाव की तैयारियां कर रही है, अन्य पार्टियां भी अपने स्तर पर फील्ड में उतरी हैं। पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के घर ईडी की कार्रवाई पर बोले कि राजनीतिक द्वेष भावना नहीं बल्कि गलत करने वालों पर ईडी द्वारा कार्रवाई की है। एक सवाल के जवाब में कहा कि युवाओं को निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियों को लेकर विधानसभा में कानून बनवाकर लागू किया। जो पेचेदियां हैं, सुप्रीम कोर्ट में सरकार लड़ाई लड़ेगी और कानून को लागू करवाएंगे।