सीएम फ्लाइंग और सीआईडी की टीम ने अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया

मकान के हालात देखकर टीम के भी होश उड़ गए। फ्रिज, अलमारी, डस्टबिन, रसोई, ड्रॉर हर जगह शराब की बोतलें मिली। जिसमें देसी व अंग्रेजी दोनों तरह की शराब थी। तुरंत आबकारी विभाग के अधिकारी प्रदीप कुमार को भी बुलाया गया और शराब की जांच की गई।

रोहतक || सीआईडी व सीएम फ्लाइंग की छापेमारी में एक मकान में अवैध शराब का जखीरा मिला हैं। मामला रोहतक शहर के प्रताप चौक स्थित रवि गांधी के मकान का हैं। फिलहाल रवि गांधी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया हैं। सीआईडी व सीएम फ्लाइंग ने जांच के लिए मौके पर आबकारी विभाग की टीम को भी बुलाया था।

सीआईडी व सीएम फ्लाइंग को एक गुप्त सूचना मिली थी के प्रताप चौक स्थित रवि गांधी अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त हैं। जिसके चलते दोनों विभागों की एक संयुक्त टीम का गठन किया गया और रवि गांधी के मकान पर अचानक से रेड की गई। मकान के हालात देखकर टीम के भी होश उड़ गए। फ्रिज, अलमारी, डस्टबिन, रसोई, ड्रॉर हर जगह शराब की बोतलें मिली। जिसमें देसी व अंग्रेजी दोनों तरह की शराब थी। तुरंत आबकारी विभाग के अधिकारी प्रदीप कुमार को भी बुलाया गया और शराब की जांच की गई। जिसके बाद रवि गांधी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अवैध शराब रखने का मामला दर्ज कर उसे तुरंत पुलिस हिरासत में ले लिया गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि रवि गांधी कहां से यह शराब लाता था और कहां पर सप्लाई करता था।