अम्बाला स्वर्ण पदक विजेता!

अंबाला का आर्य गर्ल कॉलेज हमेशा एक के बाद एक बड़ी उपलाधी हासिल करता रहता है ! इसी कड़ी में एक बार फिर से आर्य गर्ल कॉलेज की छात्रा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में राजनीति शास्त्र में गोल्ड मेडल जीतकर कॉलेज का ही नहीं बल्कि अंबाला और अपने माता पिता का नाम रोशन किया है ! उनकी इस उपलब्धि की खुशी में कॉलेज में जश्न मनाया गया !

अंबाला का आर्य गर्ल कॉलेज हमेशा एक के बाद एक बड़ी उपलाधी हासिल करता रहता है ! इसी कड़ी में एक बार फिर से आर्य गर्ल कॉलेज की छात्रा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में राजनीति शास्त्र में गोल्ड मेडल जीतकर कॉलेज का ही नहीं बल्कि अंबाला और अपने माता पिता का नाम रोशन किया है ! उनकी इस उपलब्धि की खुशी में कॉलेज में जश्न मनाया गया ! छात्रा की इस उपलब्धि से कॉलेज का सारा स्टाफ काफी खुश नजर आ रहा हैं कॉलेज की प्रिंसिपल ने छात्रा को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया औरx de सभी कॉलेज के टीचर्स ने भीं मिठाई से छात्रा का मुंह मीठा कराया! मीडिया से बात करतें हुए कॉलेज की प्रिंसिपल अनुपमा आर्या ने कहा कि महाविद्यालय के इतिहास में नया पृष्ठ जुड़ने जा रहा है ! उन्होंने कहा की हम अपनी विरासत को कायम रखते हुए जो राजनीति शास्त्र का रिजल्ट आया है उसमे कॉलेज की छात्रा ने टॉप किया है ! कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में गोल्ड मेडल जीता है ! उन्होंने इसे अपने लिए सौभाग्य की बात बताया ! उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की जो ,10 बच्चों की वरीयता प्राप्त सूची निकालती है तो उसमे पांच बच्चे हमारे होते है ! इसके लिए उन्होंने राजनीति शास्त्र के टीचर्स को भी बधाई दी जिनकी वजह से आज ये छात्रा ने ये उपलब्धि हासिल की है !

वहीं गोल्ड मेडल जीतने के बाद छात्रा काफी खुश दिखाई दी ! अपनी इस उपलब्धि के लिए उन्होंने कॉलेज की  टीचर को श्रह दिया ! उन्होंने कहा की टीचर्स ने हमे बहुत स्पॉट किया है और बहुत मोटिवेट किया है जब भी हमे कोई डाइट होता था तो हम टीचर को कॉल करते थे और वो हर समय उपलब्ध रहते थे !वही उन्होंने कहा की घर में भी इसको लेकर खुशी का माहौल है ! उन्होंने कहा की अगर चाहे तो हर छात्रा ये उपलब्धि हासिल कर सकती है बस मेहनत की जरूरत होती है ! वहीं तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा ने भी अपनी उपलब्धि पर खुशी जाहिर की ओर इसके लिए उन्होंने कॉलेज और अपने माता पिता को श्रेह दिया ! 

वही जब इस बारे में छात्रा के पिता से बात की तो उन्होंने अपनी बेटी की उपलब्धि पर गर्व महसूस किया और इसके लिए उन्होंने कॉलेज के सारे स्टाफ की सराहना की जिनकी वजह से उनकी बेटी यहां तक पहुंची !वहीं राजनीति शास्त्र की टीचर ने मीडिया से बात करते हुए कहा की ये हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है की राजनीति शास्त्र की हमारी छात्रा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय मे गोल्ड मेडल जीता है ! इसके लिए उन्होंने कॉलेज की प्रिंसिपल को भी जमकर सराहना की ! वहीं उन्होंने छात्राओं के उज्जवल की भी कामना की ! उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात है क्योंकि मैं विभाग अध्यक्ष हूं और प्रिंसिपल भी इसी विभाग से है !