फतेहाबाद के लघु सचिवालय में आंगनवाड़ी वर्कर ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना

फतेहाबाद के लघु सचिवालय में आंगनवाड़ी वर्कर ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, कहा आंगनबाड़ी केंद्रों में भोजन पकाने के लिए संसाधन उपलब्ध नहीं करवा रही है सरकार, 1100 में मिलता है गैस सिलेंडर, लेकिन दिए जा रहे हैं केवल 400 रुपये, सरकार उन्हें आंगनबाड़ी केंद्रों में कच्चा राशन बांटने की दे परमिशन, इन सभी मांगों को लेकर आज दे रहे हैं धरना, डीसी को सौंपा गया मांग पत्र।

||Delhi||Nancy Kaushik||फतेहाबाद के लघु सचिवालय में आंगनवाड़ी वर्कर ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, कहा आंगनबाड़ी केंद्रों में भोजन पकाने के लिए संसाधन उपलब्ध नहीं करवा रही है सरकार, 1100 में मिलता है गैस सिलेंडर, लेकिन दिए जा रहे हैं केवल 400 रुपये, सरकार उन्हें आंगनबाड़ी केंद्रों में कच्चा राशन बांटने की दे परमिशन, इन सभी मांगों को लेकर आज दे रहे हैं धरना, डीसी को सौंपा गया मांग पत्र।
फतेहाबाद की लघु सचिवालय में आज आंगनबाड़ी वर्कर ने अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। फतेहाबाद की डीसी को मांगपत्र सौंपा। आंगनवाड़ी वर्कर का कहना था कि सरकार आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद करना चाहती है। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से आग्रह करती है कि वह ग्राम स्तर पर जाकर आंगनवाड़ी केंद्रों का दौरा करें और देखें कि आंगनबाड़ी केंद्र समाज के लिए कितने लाभदायक हैं। ग्राम स्तर पर आंगनबाड़ी केंद्र कितना काम कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार के द्वारा आंगनबाड़ी केंद्रों में राशन पकाने के लिए पूरे संसाधन नहीं दिए जा रहे। 1100 रुपए के गैस सिलेंडर की जगह 400 दिए जा रहे हैं। वह सरकार से मांग करती है कि आंगनबाड़ी केंद्रों में कच्चा राशन बांटने की परमिशन दी जाए। इन्हीं सभी मांगों को लेकर आज वह डीसी को मांगपत्र सौंपने के लिए पूरे जिले से यहां पहुंचे है और आज पूरे जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों को भी बंद किया गया है।