पन्ना प्रमुख सम्मलेन में ओपी धनखड़ का कांग्रेस पर तंज

भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोले पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, कहा - आज भारतकी तरक्की कुछ देश के लोगो को, तो कुछ बाहरी लोगो को नहीं पा रही है पच, राहुल गाँधी को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना कहा - अगर राहुल सच्चे है तो कांग्रेसी क्यों नहीं जाते कोर्ट, वही माहत्मा गाँधीपर भी कसा तंज, कहा जेल में बंद गाँधी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को तो छुड़वा लाए थे, लेकिन शहीद भगत सिंह के बारे में बात नहीं की।  

||Delhi||Nancy Kaushik||भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोले पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, कहा - आज भारतकी तरक्की कुछ देश के लोगो को, तो कुछ बाहरी लोगो को नहीं पा रही है पच, राहुल गाँधी को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना कहा - अगर राहुल सच्चे है तो कांग्रेसी क्यों नहीं जाते कोर्ट, वही माहत्मा गाँधीपर भी कसा तंज, कहा जेल में बंद गाँधी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को तो छुड़वा लाए थे, लेकिन शहीद भगत सिंह के बारे में बात नहीं की।  
 मिशन 2024 को फतेह करने को लेकर प्रदेश भाजपा ने भी पूरी तैयारी कर दी है। जिसको लेकर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ प्रदेशभर में पन्ना प्रमुख सम्मलेनों का आयोजन कर कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुट जाने के लिए आह्वाहन कर रहे है। रविवार देर सांय रादौर में भी ओपी धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों को जीत का मंत्र दिया। वही इस मौके पर धनखड़ ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। 
 मंच से सम्बोधन में धनखड़ ने कहा की आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है, लेकिन यह तरक्की कुछ देश के लोगो को तो कुछ विदेशो में बैठे लोगो को पसंद नहीं आ रही है। जिसके चलते आएदिन प्रधानमंत्री को बदनाम किया जा रहा है। वही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार हरियाणा में कालका विधायक प्रदीप चौधरी की विधानसभा से सदस्यता रद्द होने के बाद वे कोर्ट से स्टे लेकर आ गए थे उसी तरह कांग्रेस राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को लेकर कोर्ट में जाए। लेकिन कांग्रेस शायद उन्हें बलि का बकरा बनाना चाहती है। वही उन्होंने महात्मा गांधी को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि लंदन में गोलमेज सम्मेलन में गांधी ने इरविन से कांग्रेसी को तो छुड़ा लिया, लेकिन भगतसिंह और राजगुरु को नहीं छुड़वाया, जिससे साफ़ है की कांग्रेस का शहीदों के प्रति कितना सम्मान है।