माडल संस्कृति स्कूल में मनाया गया 75वा गणतंत्र दिवस समारोह

महेन्द्रगढ़ के राजकीय माडल संस्कृति स्कूल में उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मनाया गया। जिसमे मुख्यातिथि कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा भी उपस्थित रहे।

महेन्द्रगढ़ के राजकीय माडल संस्कृति स्कूल में उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मनाया गया।  इस समारोह में मुख्यातिथि कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा भी उपस्थित रहे। गणतंत्र दिवस समारोह को चार-चांद लगाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गये। ध्वजारोहण के उपरांत मुख्यातिथि ने मार्चपास्ट एवं परेड की सलामी ली। गणतंत्र दिवस समारोह में विभिन्न विभागों द्वारा सरकार की नीतियों पर आधारित झांकियों का प्रदर्शन भी किया गया।

 कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि आज के दिन हम अपने वीर शहीदों को याद करते है जिनके बलिदान की वजह से ही हमे आज़ादी मिली हम उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते है। कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि हम सब हर वर्ष पूरे उत्साह के साथ इस राष्ट्रीय पर्व को मानते हैं। सभी अधिकारी पूरे उत्साह के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाएं। उन्होंने इस अवसर पर सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेक जनकल्याण कारी योजनाओं के बारे में बताते हुए सभी को गणतंत्र दिवस की सुभकामनाये दी।