Delhi: नरेला में शरारती तत्वों ने बाइक्स और स्कूटी में लगाई आग, घटना CCTV में कैद

ताजा मामला बाहरी दिल्ली के नरेला सैक्टर B2 का हैं जहां बीती रात 4-5 शरारती तत्वों ने घरों के बाहर खड़े बाइक्स और स्कूटी में आग लगा दी । जाते जाते दुबारा आग लगाने की दे गयें धमकी ।​​​​​​​

Delhi:  नरेला में शरारती तत्वों ने बाइक्स और स्कूटी में लगाई आग, घटना CCTV में कैद

 दिल्ली के नरेला में असामाजिक शरारती तत्वों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं । आए दिन वो किसी न किसी ऐसे घटना को अंजाम दे कर निकाल जाते हैं जो स्थानीय लोगों के जी का जंजाल और सिर दर्द बन जाता हैं । ताजा मामला बाहरी दिल्ली के नरेला सैक्टर B2 का हैं जहां बीती रात 4-5 शरारती तत्वों ने घरों के बाहर खड़े बाइक्स और स्कूटी में आग लगा दी । जाते जाते दुबारा आग लगाने की दे गयें धमकी । हम आपको कुछ बताए इससे पहले आप ये सीसीटीवी फूटेज देखिये । जले झुलसे इस पल्सर बाइक और स्कूटी को देख कर ऐसा लगता हैं की किसी ने दिवाली से पहले होलिका जला दी हो । मामला हैं बाहरी दिल्ली के नरेला सैक्टर B2 का जहां रात के अंधेरे में कुछ शरारती तत्व पुलिस और प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए कॉलोनी में दाखिल होते हैं । दाखिल होने वाले 4 लड़के मुंह पर कपड़ा लपेटे दिखाई दे रहें हैं जो पहले काफी देर तक इधर उधर टहल कर स्थिति का जायजा लेते हैं। फिर मौका देख कर वहाँ खड़े बाइकों पर पेट्रोल डालते हैं और आग लगा कर रफादफा हो जाते हैं ।
 पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई । रात के तकरीबन डेढ़ बजे हुई इस घटना के बाद आस पास के स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल हैं । लोग डरे हुए हैं क्योंकि गनीमत रहीं कि बाकी बाइक में आग नहीं लगी वरना नुकसान और भी ज्यादा हो सकता था । प्रशासन की ढिलाइ भी खुलकर सामने आई हैं । लोगों का कहना है कि आज जिस बेलगाम साहस से शरारती तत्वों ने बाहर खड़े गाड़ियों में आग लगाई हैं , कल को ये घरों में भी आग लगाने की हिम्मत कर सकते हैं ।इतना ही नहीं जाते जाते वो बदमाश फिर से आग लगाने की धमकी देते गए । सवाल ये हैं कि अच्छी ख़ासी कॉलोनी में प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए सुरक्षा में सेंध मारते ये शरारती तत्व , ये बदमाश कब तक खौफ का कारण बनेंगे । देखना होगा कि प्रशासन कब तक और क्या कारवाई करती है  ।