दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग के 9 बदमाश गिरफ्तार, तीन लक्जरी कार बरामद

उनमें कोई सिमकार्ड भी नही मिला ये आपस मे भी इसी एप के जरिये बात करते थे। यह कितने खतरनाक बदमाश है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इनमें से एक बदमाश ने पुलिस मैन के अंदर एक दूसरे गैंग के बदमाश की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस को लंबे समय से इस गैंग के लोगों की तलाश थी जो कि अब पुलिस की गिरफ्त में है..

दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग के 9 बदमाश गिरफ्तार, तीन लक्जरी कार बरामद

दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट) ||  बहुत कम समय मे राजधानी दिल्ली और आसपास के राज्यो के लिए अपराध की दुनिया में एक बड़ा नाम बन चुके नीरज बवानिया गैंग के 9 कुख्यात बदमाशो को दिल्ली के रोहिणी जिले के कंझवला थाना पुलिस ने धर दबोचा है। जिनके पास से 2 पिस्टल समेत करीब आधा दर्जन हथियार और करीब 20 से ज्यादा जिंदा कारतूस बरामद किए है, साथ ही इनके कब्जे से एक मर्सडीज़ बेंज समेत 3 लक्ज़री गाड़ियाँ भी जब्त को हैं। पुलिस से बचने और किसी को फोन करने के लिए ये सभी एक खास तरह के इंटरनेशनल कॉलिंग एप का इस्तेमाल करते थे, और हैरानी की बात है के इनसे बरामद मोबाइल फोनो में किसी तरह की कोई सिम नही मिली है। 

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये सभी नकाबपोश कोई छोटे मोटे अपराधी नही है बल्कि ये सभी कुख्यात बदमाश नीरज बवानिया गिरोह के सक्रिय सदयस हैं..ये लोग लग्ज़री लाइफ जीने के शौकीन थे जो कि अब पुलिस की गिरफ्त में है...दरअसल कंझवला थाने में तैनात कांस्टेबल हवा सिंह इलाके के जॉन्टी गांव में गस्त कर रहा था...तभी उसकी नजर इलाके में मौजूद 2 लक्सरी गाड़ियों पर पड़ी जो एक ऐसे घर के पास खड़ी थी जो काफी समय से खाली है. और एक डिस्प्यूट् प्रॉपर्टी है, इसी वजह से वहां कोई आता जाता नहीं..फिर हवा सिंह ने कुछ लोगों को मकान के अंदर खड़े हुए देखा तो तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों को खबर की...जिसके बाद फौरन कंझावला थाने की एक बड़ी टीम बनाई गई और मकान पर रेड की गई.. जहाँ से ये सभी बदमाश हथियारों के साथ पकड़े गए।

इन्होंने पूछताछ में बताया कि ये बड़े पैमाने पर पेट्रोल पंप और आसपास के कारोबारियों को लूटने की प्लानिंग कर रहे थे...पकड़े गए इन बदमाशों में एक का नाम विक्की है जिसको नीरज बवानिया जो इस समय जेल में बंद है वो इसे जेल से ही निर्देश देता था। इसके अलावा जो अन्य 8 बदमाश पकड़े गए है उनके नाम हैअरविंद, सुबेग सिंह, नीरज, दिनेश सोनी, महेश डागर, नरेश उर्फ कृष्ण, करण और अमित शामिल है करन और अमित अभी हाल ही में गैंग में शामिल हुए थे|

इनमें से कई बदमाशों के खिलाफ  लूटपाट और हत्या और रंगदारी जैसी संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं साथ ही रंगदारी के लिए व्यापारियों को ये एक खास मोबाइल ऐप के जरिए कॉल करते हैं ताकि न तो इनकी लोकेशन ट्रेस न हो सके हैरानी की बात ये है कि इनसे जो मोबाइल बरामद हुए हैं