हिसार में आया हनीट्रेप का मामला, युवती को बनाया मोहरा...

हिसार सिटी पुलिस ने सेक्टर के 16- 17 में रहने वाले नापतोल विभाग से रिटायर्ड डिप्टी कंट्रोलर को रेप के झूठे केस में फंसाने का भय दिखाकर पांच लाख रुपए वसूलने के मामले में पुलिस ने आरोपी एक नकली माता पिता सहित तीन को गिरफ्तार किया है।

हिसार में आया हनीट्रेप का मामला, युवती को बनाया मोहरा...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार सिटी पुलिस ने सेक्टर के 16- 17 में रहने वाले नापतोल विभाग से रिटायर्ड डिप्टी कंट्रोलर को रेप के झूठे केस में फंसाने का भय दिखाकर पांच लाख रुपए वसूलने के मामले में पुलिस ने आरोपी एक नकली माता पिता सहित तीन को गिरफ्तार किया है।। पुलिस ने इस मामले के मुख्य सरगाना अमित को पुलिस रिमांड के बाद पूछताछ के अदालत में पेश जहां से उसे जेल भेज दिया है। इस मामले में दस लाख रुपये की मांग की जा चुकी थी जिसमें आरोपी 5 लाख रुपये आरोपी ले चुके है। इस मामले में एक लडकी की गिरफ्तारी बाकी है।

नापतोल विभाग के डिप्टी कट्रोलर जयवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि राशन कार्ड बनवाने के बहाने में मुझे हनी ट्रैप में फंसाया था। युवती मुझे अपने मां बाप से मिलवाने के लिए ऋषि नगर स्थित आवास पर लेकर गई। यहा पर उसे नशीला पदार्थ पानी में मिलाकर पिलाया गया जिससे वह बेहोश हो गया था। मौके पर कुछ समय बाद उसे होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। आरोपियों ने कहा कि तुमने हमारी बेटी के साथ रेप किया है। इसकी वीडियो व फ ोटो हैं। उन्हे 10 लाख दो नहीं तो रेप के झूठे केस में फंसा देंगे।  हिसार सिटी थाना इचार्ज रिछपाल ने बताया कि इस मामले में बालसमंद निवासी अमित को गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद पता चला इसमें मुख्य सरकार अमित ही है। इस मामले को अजाम देने के लिए नकली मा बाप बनाए थे उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है।  अमित से पूछताछ हुई की गई उसने पांच लाख रुपये अवैध वसूली की बात कबूली है। पकडे गए आरोपी ने बताया कि डिप्टी कंट्रोलर पारिवारिक रिश्ते में दादा लगता है। उसके पास पैसा खूब है  इसलिए अवैध वसूली के लिए एक युवती को मोहरा बनाकर उसके नकली मां.बाप तैयार किए थे। इसमें उकलाना के कुलदीप सिंह व महिला का सहयोग लिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के बाद उन्हे्ं जेल भेज दिया हैा। इस घटना में प्रयोग किया मोबाइल बरामद कर लिया है और युवती की गिरफ्तारी बाकी है।

हिसार सिटी थाना इचार्ज रिछपाल ने बताया कि इस मामले में बालसमंद निवासी अमित को गिरफ्तार कियाऔर पूछ ताछ के बाद पता चला इसमें मुख्य सरकार अमित ही है। इस मामले में दो नकली मा बाप बनाए थे उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है।  अमित से पूछताछ हुई की गई उसने पांच लाख रुपये अवैध वसूली की बात कबूली है। पकडे गए आरोपी ने बताया कि डिप्टी कंट्रोलर पारिवारिक रिश्ते में दादा लगता है। उसके पास पैसा खूब है  इसलिए अवैध वसूली के लिए एक युवती को मोहरा बनाकर उसके नकली मां.बाप तैयार किए थे। इसमें उकलाना के कुलदीप सिंह व महिला का सहयोग लिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के बाद उन्हे्ं जेल भेज दिया हैा। इस घटना में प्रयोग किया मोबाइल बरामद कर लिया है और युवती की गिरफ्तारी बाकी है।