रोहतक सोनीपत लोक सभा सीट है बहुचर्चित बीजेपी करेगी हर प्रकार से कोशिश!

 रोहतक || भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ी सापला किलोई में पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए मजबूत कार्यक्रमों के बाद अब कांग्रेस पार्टी सक्रिय हो गई है आज राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के आह्वान पर गढ़ी सांपला किलोई के कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाकर आगामी लोकसभा जीतने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें रोहतक में घेरना चाहती है जिसके लिए वह हर प्रकार से कोशिश करेगी। उन्होंने कहा की हरियाणा की राजनीति का सफर रोहतक से होकर निकलता है इसलिए रोहतक लोकसभा सीट जितना उनके लिए बहुत जरूरी है।

रोहतक || भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ी सापला किलोई में पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए मजबूत कार्यक्रमों के बाद अब कांग्रेस पार्टी सक्रिय हो गई है आज राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के आह्वान पर गढ़ी सांपला किलोई के कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाकर आगामी लोकसभा जीतने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें रोहतक में घेरना चाहती है जिसके लिए वह हर प्रकार से कोशिश करेगी। उन्होंने कहा की हरियाणा की राजनीति का सफर रोहतक से होकर निकलता है इसलिए रोहतक लोकसभा सीट जितना उनके लिए बहुत जरूरी है। आज सेक्टर 3 स्थित कम्युनिटी सेंटर में गढ़ी सांपला किलोई हल्का के कार्यकर्ताओं की बूथ स्तर पर कमेटी बनाकर जीत के लिए कमर कसने का आह्वान किया गया है। उन्होंने कहा की जो कमेटी पिछले चुनाव के मुकाबले अपने बूथ पर 100 वोट ज्यादा डलवाएगा उसे सम्मानित किया जाएगा। 2019 के चुनाव में हार्दिक के बाद दीपेंद्र सिंह हुड्डा उन गलतियों को नहीं दोहराना चाहते जो पहले की गई थी।

 दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के लोग 2019 के लोकसभा चुनाव में हुई हार को भूल नहीं पा रहे हैं इसलिए चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस पार्टी फूक फूक कर कदम रख रही है। आज बुलाई गई गढ़ी सापला किलोई हल्का के कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा की रोहतक की सीट कांग्रेस पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है, क्योंकि हरियाणा की राजनीति रोहतक से होकर निकलती है और यही लोकसभा चुनाव विधानसभा का भविष्य भी तय करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिए हर प्रकार से कोशिश करेगी क्योंकि उनके पास  धन बल भी है, बाहुबल भी है मीडिया बल भी है लेकिन दीपेंद्र हुड्डा के पास कार्यकर्ताओं का बल है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी उन्हें घेरने की कोशिश कर रही है। इस बात की पुष्टि भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने लोकसभा में भी की है। उन्होंने बताया कि आज हर गांव स्तर पर प्रत्येक  बूत के लिए कमेटी बनाई गई है। जिसको जीत के महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए हैं जो कमेटी अपने बूत पर पिछले चुनाव के मुकाबले 100 वोट ज्यादा डलवाएगी उसे सम्मानित किया जाएगा।