रोहतक- फिर चुनाव होंगे फिर ब्रज भूषण के पक्ष में वोट करेंगे|

रोहतक में केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा आज  WFI की नई कार्यकारणी की भंग किए जाने को लेकर साक्षी मलिक की मां सुदेश मलिक ने इस फैसले का  स्वागत किया है। साक्षी मलिक की मां ने कहा 21 दिसंबर को नए अध्यक्ष बने तो हमने उसे कुश्ती के लिए काले दिवस करार दिया था।

रोहतक में केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा आज  WFI की नई कार्यकारणी की भंग किए जाने को लेकर साक्षी मलिक की मां सुदेश मलिक ने इस फैसले का  स्वागत किया है। साक्षी मलिक की मां ने कहा 21 दिसंबर को नए अध्यक्ष बने तो हमने उसे कुश्ती के लिए काले दिवस करार दिया था। जिस प्रकार से WFI के चुनाव हुआ था जो ब्रज भूषण के खिलाफ चालीस दिन तक सड़क पर लड़ाई लड़ी थी। अगरब्रज भूषण के राइट हैंड संजय सिंह नए अध्यक्ष चुने गए थे यह उनकी का दबदबा रहता। 

संजय सिंह द्वारा अभी गोंडा में नेशनल जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता करवाए जाने के एलान के बाद साक्षी ने वही। फिर से डर की बात की थी। जो लड़ाई चालीस दिन तक ब्रज भूषण की कार्यकारणी को भंग को लेकर लड़ी थी उसके ग्रुप के संजय सिंह बनने से वही होता जो ब्रज भूषण चाहता उसकी की कुश्ती में संघ में चलती।साक्षी के सन्यास लेने पर साक्षी की मां ने कहा अगर नई कार्यकारिणी में अच्छे लोग आएंगे महिला अध्यक्ष बनेगी तो साक्षी की कुश्ती के मेट पर वापसी हो सकती है| 

वही जो फेयर चुनाव होने की बात की जा रही थी उसको लेकर भी स्टेट की सभी कुश्ती संघ की बाडी को भंग किया जाना चाहिए अगर वह भंग नहीं होगी तो उसके जो स्टेट बाडी में आदमी है फिर चुनाव होंगे फिर ब्रज भूषण के पक्ष में वोट करेंगे। कुश्ती संघ के कोई अध्यक्ष महिला बने और जो महिला पहलवानों के बीच से हो व उनके समस्या के बारे में जान सके उनकी आवाज को सुन सके।