राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा फ्लॉप शो - केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया

अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया आज यमुनानगर पहुंचे।इस दौरान कटारिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा पर जमकर निशाना साधा।कटारिया बोले कि राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा फ्लॉप शो थी।वो ट्रैक्टर पर बैठे या कही पर भी।

राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा फ्लॉप शो - केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर  केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया आज यमुनानगर पहुंचे।इस दौरान कटारिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा पर जमकर निशाना साधा।कटारिया बोले कि राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा फ्लॉप शो थी।वो ट्रैक्टर पर बैठे या कही पर भी।उनका जन्म कांग्रेस का बेड़ागर्क करने के लिए हुआ है।और राहुल गांधी पूरी सफाई के साथ हिंदुस्तान से कांग्रेस को साफ कर रहे है।वही 3 नवंबर को किसानों के रोड जाम के अल्टीमेटम पर कटारिया ने कहा कि एक एक दाना एमएसपी पर बिक जाएगा,कुछ तो इनकी हवा निकल चुकी है कुछ और निकल जायेगी।किसानों के रूप में कुछ दलाल काम कर रहे है हम उनका भी भांडा फोड़ करेंगे।वही कोरोना को लेकर कटारिया ने कहा कि जल्द ही तीन चार महीने में भारत वैक्सीन तैयार कर लेगा और पूरे विश्व को देगा।

केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कहा कि कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बहुत बड़ा आह्वान किया है ।की जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। अथार्त भारत का प्रत्येक वासी कोरोना  के जो भी नियम है मास्क, सैनिटाइज सोशल डिस्टेंसिंग सब का पालन करें। जब तक वैक्सीन  नहीं आती। हमें सुरक्षात्मक उपाय उठाकर भी अपने देश की जनता की जान माल की रक्षा करनी है। केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया ने कहा कि भारत जैसे ही तीन चार महीने में वैक्सीन आती है ।पहले ट्रायल हमारे सफल हो रहे हैं हम सारी दुनिया को वैक्सीन देंगे। पहले भी हमने 148 देशों में कोरोना की दवाई जो है वह हमने भेजी है। राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा पर केंद्रीय राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया ने निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी चाहे ट्रैक्टर पर बैठकर आ जाए और दूसरा शब्द में प्रयोग नहीं करना चाहता वह कहीं पर भी बैठ कर आ जाए सौ सौ मील में दाना नहीं।  रात के अंधेरे में चुपचाप आया और 8 बजे गुपचुप करके दुम दबाकर भाग निकला ।फ्लॉप शो था, न किसानों ने मुहं लगाया, ना जनता ने मुंह लगाया। और किसी ने कहा है पिछले 15 साल में जहां-जहां कदम पड़े राहुल के वहाँ वहाँ बंटाधार ।इसका जन्म तो कांग्रेस का बेड़ा गर्क करने के लिए हुआ है। वह बड़ी सफाई के साथ कांग्रेस को हिंदुस्तान से साफ कर रहा है ।और सोनिया गांधी जी इस बात को समझ नहीं पा रही है। कि आपके लख्ते जिगर राहुल के बस का काम नहीं है वह हिंदुस्तान जैसे देश  को कोई दिशा दे सके कोई नीति दे सके। वहीं किसानों के तीन नवम्बर के फिर से रोड जाम करने पर कटारिया बोले कि 3 नवंबर आने दो जब किसानों का दाना दाना सारा माल एमएसपी पर उठ जाएगा। इनकी कुछ तो हवा निकल गई है कुछ और निकल जाएगी ।अल्टीमेटम वास्तव में किसानों का नहीं है अल्टीमेटम तो  किसानों के रूप में कुछ दलाल काम कर रहे हैं हम उनका भांडा फोड़ देंगे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्या कह रहे हैं अशोक गहलोत क्या कह रहे हैं कि हम विधानसभा का सेशन बुलाएंगे और तीन कृषि बिलो को रद्द करेंगे। अरे अमरिंदर जी तुमने 2004 में भी विरोध करके देख लिया सुप्रीम कोर्ट ने भी खरी खरी सुनाई राष्ट्रपति ने भी तेरे द्वारा पास किया गया बिल रद्द कर दिए ।क्या करें कुछ नहीं होने वाला। यह सब कुछ किसानों के हित में है। वही जब ये सवाल किया गया कि बहुत सारे दल कृषि बिल का विरोध कर रहे है आप केवल कांग्रेस का नाम ले रहे है ।इस पर कटारिया बोले कि देखिए ऐसा है यह तो मुखोटे हैं कांग्रेस के पल्ले नही दाने लानी अम्मा चली भुनाने। हमारे लड़ाई सीधा कांग्रेस के साथ आप यह समझ लो