गुरुग्राम में मूवर एन्ड पैकर कमनियो को पुलिस की चेतावनी...

कोविड 19 के चलते लोगो को शिफ्टिंग में हो रही परेशानियों को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने मूवर एन्ड पैकर कम्पनियो को चेतावनी दी है कि वह ठीक से काम करे नही तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

गुरुग्राम में मूवर एन्ड पैकर कमनियो को पुलिस की चेतावनी...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || देश मे फैली महामारी के चलते कुछ लोग शिफ्ट कर रहे है। ऐसे में वह अपने सामान को शिफ्ट करने के लिए मूवर एन्ड पैकर कमनियो का सहारा ले रहे है,लेकिन यह कम्पनिया समान को शिफ्ट करने की जगह अन्य जगहों पर छोड़ रही है,जिससे लोग परेशान हो रहे है। लोगो की इन्ही शिकायतों के बाद गुरुग्राम पुलिस ने सख्त कदम उठाया है। पुलिस ने गुरुग्राम की 65 ऐसी कम्पनियो के साथ मीटिंग की है जो मूवर एन्ड पैकर का कार्य कर रही है। मीटिंग कर पुलिस ने सभी को चेतावनी दी है की वह लोगो की परेशानियों को समझते हुए अपना कार्य ठीक से करे।

डीसीपी हेडक्वाटर की माने तो पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि मूवर एन्ड पैकर कम्पनी वाले समान को शिफ्ट करने के लिए तय की गई रकम से ज्यादा वसूल रहे है। ऐसा नही करने पर वे समान को दूसरे स्थान पर छोड़ रहे है। जिससे शिफ्ट करने वाले लोगो को परेशानी हो रही है। इसके अलावा पुलिस ने लोगो से भी अपील की है कि वह शिफ्ट करने के दौरान कम्पनी की पूरी डिटेल अपने पास रखे। कम्पनी से कौंन कर्मचारी आया है उसका फोन नम्बर भी ले। जिससे कोई परेशानी न उठानी पड़े।

मूवर एन्ड पैकर कम्पनियो के साथ गुरुग्राम पुलिस दुवारा की गई मीटिंग कितनी कारगर साबित होगी यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो मुवे एन्ड पैकर कम्पनियो की मनमानी से शिफ्ट करने वाले खासे परेशान है।