अब कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर के बाहर नहीं लगेगा कोरोना पॉजिटिव संबंधित पोस्टर...

अब कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर के बाहर नहीं लगेगा कोरोना पॉजिटिव संबंधित पोस्टर , अंबाला के सीएमओ ने की पुष्टि , पहले से लगाए गए पोस्टर भी उतरेगा स्वास्थ्य विभाग , अब स्वास्थ्य विभाग फेस मास्क के इस्तेमाल , सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर जोर देगा |

अब कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर के बाहर नहीं लगेगा कोरोना पॉजिटिव संबंधित पोस्टर...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || कोरोना संक्रमित होने के बाद घर के बाहर लगाए जाने वाले पोस्टरों की वजह से कोरोना टेस्ट न करवाने वाले लोगों के लिए हरियाणा स्वास्थ्य विभाग से बड़ी खबर आई है। अब अगर कोई भी व्यक्ति कोरोना सक्रमित होता है तो उसके घर के बाहर गृह एकांतवास या फिर कोरोना पॉजिटिव संबंधित पोस्टर नहीं लगाया जायेगा। आज अंबाला के सीएमओ कुलदीप सिंह ने इस बात की जानकारी दी है।

हरियाणा का स्वास्थ्य विभाग अब कोरोना संक्रमित लोगों के घर के बाहर कोरोना संक्रमण संबंधी पोस्टर नहीं लगाएगा। आज अंबाला के सीएमओ कुलदीप सिंह ने इस बात की पुष्टि की। अंबाला के सीएमओ कुलदीप सिंह ने बताया कि अब कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर बाहर पोस्टर नहीं लगाया जायेगा और जिन लोगों के घर के बाहर पोस्टर लगे हैं उन्हें उतारा जायेगा। वहीं अब स्वास्थ्य विभाग फेस मास्क के इस्तेमाल , सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर जोर देगा।