भारत और पाकिस्तान फिर एक बार आमने-सामने।

कल एशिया कप में कल भारत और पकिस्तान भिड़ने जा रहे हैं। इस मैच से पहले दोनों देशों में क्रिकेट प्रेमियों के दिलों की धड़कनें भी तेज़ हो चुकी हैं। वहीं भारत को 2007 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा ने भी मैच से पहले अपनी प्रतक्रिया दी। 

भारत और पाकिस्तान फिर एक बार आमने-सामने।

Delhi (Rakesh Kumar) || भारत और पाकिस्तान का मैच केवल एक मैच नहीं होता बल्कि यह दोनों देशों के लोगों की भावनाओं से प्रेरित होता है और जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो यहां यह बात बिलकुल फिट बैठती है कि क्रिकेट इज नॉट ए गेम इट्स इमोशन। और यह इमोशन और रोमांच कल देखने को मिलेगा जहां भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के दर्शक अपनी निगाहें लगाकर बैठे हैं। 

दरअसल कल एशिया कप में कल भारत और पकिस्तान भिड़ने जा रहे हैं। इस मैच से पहले दोनों देशों में क्रिकेट प्रेमियों के दिलों की धड़कनें भी तेज़ हो चुकी हैं। वहीं भारत को 2007 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा ने भी मैच से पहले अपनी प्रतक्रिया दी।

भारत-पाकिस्तान के फाइनल मुकाबले में मिस्बाह उल हक को आउट कर भारतीय टीम को चैंपियन बनाने वाले पूर्व क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा ने कहा कि वो जानते हैं भारत पाकिस्तान के मैच की क्या अहमियत रहती है। उन्होंने बताया कि मौजूदा टीम काफी मजबूत है और टीम की परफॉर्मेंस भी निरंतर अच्छी चल रही है। पूर्व क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा ने बताया कि आज के समय में भारत की टीम पाकिस्तान से ज्यादा मजबूत स्थिति में हैं।  

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर उन्होंने कहा कि विराट बहुत बड़ा खिलाड़ी है और फॉर्म टेम्परेरी है लेकिन क्लास परमानेंट है। उन्होंने कहा कि विराट वर्ल्ड के बेस्ट खिलाड़ी हैं और पूरी मेहनत कर रहे है। इस टूर्नामेंट विराट बेहतर प्रदर्शन करेंगे।