पूर्व राज्यमंत्री ने किसानो के आंदोलन को बताया राजनीती से प्रेरित...

पूर्व राज्यमंत्री ने किसानो के आंदोलन को बताया राजनीती से प्रेरित, कहा किसान रैली में सिर्फ सरकार पर साधा गया निशाना नहीं हुई किसानो की बात पर चर्चा, बोले किसानों नहीं हुआ लाठीचार्ज, बरोदा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की होगी जीत।

पूर्व राज्यमंत्री ने किसानो के आंदोलन को बताया राजनीती से प्रेरित...

रादौर (कुलदीप सैनी) || केंद्र सरकार के कृषि संबंधी लाए गए तीन अध्यादेशों के खिलाफ किसानों द्वारा कुरुक्षेत्र के पीपली में रखी गई किसान बचाओ, मंडी बचाओ रैली को पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज ने राजनीती से प्रेरित बताया है। आज रादौर में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व राज्यमंत्री ने तीन अध्यादेशों के नाम पर विपक्षी दलों द्वारा किसानो को बरगलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा की पीपली रैली में किसानो की समस्याओँ बारे किसी भी प्रकार की कोई चर्चा नहीं की गई, केवल सरकार को निशाना बनाया गया, जोकि विपक्षी दलों की एक चाल थी। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा की किसानो पर कोई लाठीचार्ज नहीं किया गया, सिर्फ प्रशासन द्वारा भीड़ को काबू करने के लिए एक्शन जरूर लिया गया, लेकिन लाठीचार्ज वाली कोई बात नहीं है। वही उन्होंने बरोदा उपचुनाव के बारे बोलते हुए कहा की यह चुनाव बीजेपी का उम्मीदवार जीतेगा जिससे बरोदा हल्के को भी सरकार में पूरा प्रतिनिधित्व मिलेगा।