रोहतक जिले के गांव बलियाणा के खेतो में मिला मां बेटे का शव

गांव में मां बेटे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर,दोनो के शवों को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई

रोहतक जिले के गांव बलियाणा के खेतो में मिला मां बेटे का शव

Delhi || Vikram thakur || आज सुबह रोहतक पुलिस को सूचना मिली कि आईएमटी थाना के अंतर्गत आने वाले गांव बलियाणा के खेतो में एक महिला और युवक का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि गांव के ही रहने वाले मां बेटे का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने एफएसएल की टीम को शवो और मौके का मुआयना करवाने के लिए बुलाया। पुलिस ने शवों के पास से कुछ सल्फास की डिब्बी पड़ी मिली। दोनो के शरीर पर किसी प्रकार का कोई चोट का निशान नहीं मिला है। मां की पहचान राजबाला उम्र 50 साल और बेटे प्रशांत उम्र 22 साल के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आत्महत्या है या हत्या यह जांच के बाद मालूम पड़ेगा। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया है।

 कैलाश चंद SHO आईएमटी थाना ने बताया कि आज हमे सुबह गांव के किसी ने सूचना दी थी कि मां बेटे के शव पड़े हुए है। हम मौके पर पहुंच कर जांच की तो मृतक महिला की पहचान राजबाला और युवक की पहचान प्रशांत के रूप में हुई हैं यह दोनो मां बेटे है। आसपास जांच में शवो के नजदीक कुछ सल्फास की डिब्बी मिली है। अभी कुछ नही कहा जा सकता की यह सुसाइड है यह फिर और कुछ यह जांच के बाद ही पता चलेगा। हमने आसपास से सबूत इक्कठा किए है।
वहीं मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया कि यह खेत इन्ही का है हमे तो सूचना सुबह मिली थी। राजबाला और प्रशांत मां बेटे है जबकि प्रशांत के पिता सुनील की मौत पहले हो चुकी चुकी। हमे खुद हैरान है यह कैसे हो गया। हमे नही मालूम कैसे इनकी मौत हुई है।