थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चों के लिए मीडिया सेंटर में लगाया गया रक्तदान शिविर

बीजेपी नेता और समाजसेवियों ने पत्रकारों द्वारा लगाए गए इस रक्तदान शिविर पर कहा कि श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर पत्रकारों द्वारा थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चों को ब्लड की बहुत जरूरत होती है और इन दिनों रक्त की बड़ी कमी होती है। उनके लिए रक्तदान शिविर लगाकर बेहद सराहनीय कार्य किया है और ऐसी चीज है जिसे किसी मशीन द्वारा बनाया नहीं जा सकता।

यमुनानगर || श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर प्रेस क्लब ने थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चो के लिए मीडिया सेंटर में रक्तदान शिविर लगाया। इस रक्तदान शिविर में यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने मुख्यातिथि के रूप में पहुंच रक्तदान करने वालों का हौंसला बढ़ाया। वही बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजेश सपरा और यमुनानगर के मेयर नमदन चौहान जेजेपी नेता ओपी लाठर ने समाजसेवी सतीश चौपाल भी रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वालो को बैच लगाकर उनका हौंसला बढ़ाया और इस शिविर के आयोजन पर  पत्रकारों को बधाई दी।

प्रेस क्लब यमुनानगर द्वारा मीडिया सेंटर में लगाए गए रक्तदान शिविर में जिले के पत्रकारों उनके साथ समाजसेवी संस्थाओं किसानों और पुलिसकर्मियों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया। मौके पर पहुंचे बीजेपी नेता और समाजसेवियों ने पत्रकारों द्वारा लगाए गए इस रक्तदान शिविर पर कहा कि श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर पत्रकारों द्वारा थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चों को ब्लड की बहुत जरूरत होती है और इन दिनों रक्त की बड़ी कमी होती है। उनके लिए रक्तदान शिविर लगाकर बेहद सराहनीय कार्य किया है और ऐसी चीज है जिसे किसी मशीन द्वारा बनाया नहीं जा सकता। रक्तदान महादान है और हम सब को आगे बढ़ चढ़कर रक्तदान करना चाहिए इससे ना जाने कितनों की जान बचाई जा चुकी है. पत्रकार समाज को आईना दिखाने के साथ-साथ इस तरीके के कार्य करके समाज में एक अच्छा संदेश दे रहे हैं ।