अम्बाला नशा तस्कर गिरफ्तार!

हरियाणा स्टेट नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की अंबाला टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 141.45 ग्राम हीरोइन और एक बाइक बरामद की गई है | आरोपी की पहचान परवेज के रूप में हुई है परवेज पहले भी नशा तस्करी का काम करता था।

हरियाणा स्टेट नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की अंबाला टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 141.45 ग्राम हीरोइन और एक बाइक बरामद की गई है | आरोपी की पहचान परवेज के रूप में हुई है परवेज पहले भी नशा तस्करी का काम करता था। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

नशे पर लगाम लगाने के लिए हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है, आए दिन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है इसी कड़ी के चलते हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की अंबाला यूनिट के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी है टीम ने यमुनानगर के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 141.45 ग्राम हीरोइन बरामद की गई है। आरोपी परवेज उत्तरप्रदेश से यमुनानगर से नशीले पदार्थ ले कर आ रहा था इस दौरान पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अंबाला प्रभारी सतबीर सिंह राठौर ने बताया की उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी परवेज नशीले पदार्थ बेचने का काम करता है और उत्तर प्रदेश से यमुनानगर की ओर नशीले पदार्थ लेकर आ रहा है इस बीच पुलिस से नाकाबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 141.45 ग्राम हीरोइन और एक बाइक बरामद की गई आरोपी मूल रूप से यमुनानगर का रहने वाला है फिलहाल मामले की कार्रवाई जारी है।