हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने सरकार से किये सवाल...

किसानो के मुद्दे को लेकर जहां घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा वहीँ इस मामले पर राजनीती जारी है। अब हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट भी सरकार को घेरने के लिए इस लड़ाई में कूद गया है। जिसको लेकर अंबाला में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार के सामने 4 मांगे रखी है। जिसको लेकर फ्रंट जल्द ही राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेगा।

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने सरकार से किये सवाल...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || 3 अध्यादेशों के खिलाफ जारी किसानो की लड़ाई में अब हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट भी कूद पड़ा है। जिसको लेकर आज अंबाला में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने प्रेस कांफ्रेंस कर 3 अध्यादेशों को ध्वनि मत से पारित होने पर सवाल उठाये और कहा सरकार ने किसानो के ध्वनि मत को नहीं सुना जोकि बिलकुल गलत है। चित्रा सरवारा ने इस दौरान मिडिया से बात करते हुए कहा आने वाले दिनों में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट किसानो के मुद्दे को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपने का काम करेगा।

MSP को लेकर दुष्यंत चौटाला द्वारा दिलवाये जा रहे भरोसे पर भी चित्रा सरवारा ने सवाल उठाये और कहा कल ये उप मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे  मुख्यमंत्री होंगे तो वे इस शपथ के प्रति बाध्य नहीं होंगे। सरकार को MSP को लेकर कानून बनाना चाहिए। वहीँ मुख्यमंत्री द्वारा लाठीचार्ज के मुद्दे पर सीआईए द्वारा बचाव में लाठी चलाने वाले ब्यान पर भी चित्रा सरवारा ने इस दौरान जवाब दिया और कहा हमने ऐसी कोई तस्वीर नहीं देखि जहाँ किसानो ने पुलिस पर अटैक किया हो बल्कि किसानो ने पुलिस को पानी जरूर पिलाया जिसकी उन्होंने तस्वीरें देखि है।