शिवराज सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा

लाडली बहना योजना को लांन्च किया है, शिवराज सरकार ने 5 मार्च यानि आज करीबन 1बजे लांन्च की, विधवा,शादीशुदा महिला भी लाडली बहना योजना का लाभ प्राप्त कर सकेंगी

शिवराज सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा

||Madhya Prdesh|| Rajnipal|| शिवराज चौहान भोपाल को बड़ी सौगात देने जा रहे है, मुख्यमंत्री शिवराज ने महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना लांन्च की है। इस योजना को शिवराज चौहान भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में लांन्च करेंगे।इस कार्यक्रम में लाखों महिलाएं हिस्सा लेगी जिनको लाडली बहना योजना का लाभ दिलाया जाएगा।

आपको बता दे कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी के विधायक हो या मंत्री जनता को अपनी पार्टी का सहयोग करने के लिए अलग-अलग  योजनाएं लांन्च कर रहे है।इसी कड़ी में शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल की जनता को अपनी पार्टी से जोडने के लिए लाडली बहना योजना को लांन्च किया है। बताया  जा रहा है कि इस योजना को शिवराज सरकार ने 5 मार्च यानि आज करीबन 1बजे लांन्च की है।

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना योजना की जानकारी देते हुए बताया कि लाडली बहना योजना का लाभ वह महिला उठायेगी जिसकी उम्र जनवरी से 23 की और 60 वर्ष से कम है और बताया कि 23 वर्ष की महिला ही नहीं ब्लकि विधवा,शादीशुदा महिला भी लाडली बहना योजना का लाभ प्राप्त कर सकेंगी। सााथ ही शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाडली योजना प्रदेश में उस महिला को मिलेगी जिसके पास 5एकड़ से कम जमीन व ढाई लाख रूपये की आय से अधिक नही होगी।

इस अवसर पर सीएम ने बताया कि आज कार्यक्रम में करीबन एक लाख महिलाओं ने हिस्सा लिया जिनका लाडली योजना का फार्म भरवाकर योजना से जोड़ा गया है उसी दौैरान मुख्यमंत्री शिवराज ने योजना से जुडे मंत्रियों को भी दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि लाडली योजना का लाभ हर घर की महिलाओं को दिया जाए।