रोडवेजकर्मी फिर से आंदोलन की राह पर, प्रदर्शन कर बनाई रणनीति...

लॉकडाउन के दौरान सरकार द्वारा निजी बसों के परमिट जारी करने को लेकर रोडवेज कर्मचारी फिर से आंदोलन की राह पकड़ सकते हैं। रोडवेज कर्मियों ने तलमेल कमेटी के आह्वान पर दादरी बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया और जून माह में डिपो स्तर पर मीटिंगें कर आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने का निर्णय लिया।

रोडवेजकर्मी फिर से आंदोलन की राह पर, प्रदर्शन कर बनाई रणनीति...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || लॉकडाउन के दौरान सरकार द्वारा निजी बसों के परमिट जारी करने को लेकर रोडवेज कर्मचारी फिर से आंदोलन की राह पकड़ सकते हैं। रोडवेज कर्मियों ने तलमेल कमेटी के आह्वान पर दादरी बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया और जून माह में डिपो स्तर पर मीटिंगें कर आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने का निर्णय लिया। साथ ही सरकार द्वारा अपना फैसला वापिस नहीं लेने पर बड़े आंदोलन का अल्टीमेटम दिया।
रोडवेज कर्मचारियों ने दादरी बस स्टैंड पर एकत्रित होकर सरकार व विभाग के आला अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। रोडवेज तालमेल कमेटी के सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर गहलौत की अगुवाई में रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार व विभाग के आला अधिकारियों पर विभाग के निजीकरण की ओर धकेलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि निजी बसों के परमिटों को रोड पर उतारने के कारण जहां विभाग के साथ अन्याय होगा वहीं आमजन की यात्रा सुरक्षित नहीं होगी। सरकार को निजी बसों की बजाए रोडवेज की बसों को बेड़े में शामिल करना चाहिए। कर्मचारियों ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने निजी परमिट जारी करने का फैसला लेकर जनहित के साथ धोखा किया है। अगर सरकार ने अपना फैसला वापिस नहीं लिया तो कर्मचारी फिर से हड़ताल पर चले जाएंगे। इस दौरान कर्मचारियों ने रोडवेज के यातायात प्रबंधक भूपेंद्र सिंह को सीएम व निदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें अल्टीमेट दिया कि फैसला वापिस नहीं लेने पर 16 से 29 जून तक डिपो स्तर पर मीटिंगें कर आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे। वहीं यातयात प्रबंधक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि निजी बसों को लेकर कर्मचारियों ने ज्ञापन सौंपा है जो विभाग के मुख्यालय को उचित माध्यम से भेज दिया जाएगा।