गुरुग्राम के भवानी एनक्लेव में बदमाशों का आतंक

भवानी एन्कलेव के निवासियों की माने तो उनका इलाका पूरी तरह से शांत है। ऐसे में कारों के शीशे टूटने से उनके दिल में भय व्याप्त हो गया है। जब रात के अंधेरे में कारों को निशाना बनाया जा सकता है तो कोई भी अपराधिक वारदात कॉलोनी में हो सकती हैं। 

गुरुग्राम || साइबर सिटी के भवानी एन्कलेव में देर रात हुड़दंगियों ने जम कर उत्पात मचाया। रात के अंधेरे में हुड़दंगियो ने भवानी एन्कलेव की गलियों में खड़ी 30 से 40 कारों को निशाना बनाते हुए शीशे तोड़ डाले और फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पहले एक युवक पत्थर उठा कर कार पर हमला करता है। कार का शीश चकनाचूर करने के बाद दूसरी कार की और बढ़ता है। उस पर निशाना साधने के बाद वहां से फरार हो जाता है। भवानी एन्कलेव के निवासियों की माने तो उनका इलाका पूरी तरह से शांत है। ऐसे में कारों के शीशे टूटने से उनके दिल में भय व्याप्त हो गया है। जब रात के अंधेरे में कारों को निशाना बनाया जा सकता है तो कोई भी अपराधिक वारदात कॉलोनी में हो सकती हैं। 

कॉलोनी निवासियों की माने तो उन्होंने सुबह 6 बजे घटना की सूचना थाना सेक्टर-9 में दे दी हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया है और कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है। पुलिस ने आश्वाशन दिया है कि जल्द ही हुड़दंगियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल कॉलोनी निवासियों में भय का माहौल बना हुआ है। सभी इस बात को लेकर चिंतित है कि जब कॉलोनी में खड़ी कारों को निशाना बनाया जा सकता है तो किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे अपराधी आसानी से फरार हो सकते है।
फिलहाल कॉलोनी वासियो ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है, जिससे कोई सुराग हाथ लग सके कि आखिर किसने और क्यों कारों को निशाना बनाया। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई है।