नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में चाकू गोदकर की गई हत्या।

राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके में फरमान नाम के एक युवक की चाकू से गोदकर की गई हत्या. मामूली से विवाद के बाद स्थानीय लोगों ने चाकू से गोदा मोबाइल लेनदेन को लेकर हुआ था मामूली सा विवाद जो खूनी खेल बदला । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया दो की तलाश अभी भी जारी है।

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में चाकू गोदकर की गई हत्या।

Delhi: (Rakesh Kumar) || राजधानी दिल्ली में लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाश मामूली सी वारदात में किसी की हत्या तक करने से परहेज नहीं करते, ताजा मामला दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया से सामने आया है,  बताया जा रहा है कि बीती रात कुछ युवकों के बीच में मामूली सी कहासुनी हुई, शुरुआती दौर में आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को सुझाव दिया लेकिन कुछ ही देर बाद चार से पांच की संख्या में आए बदमाशों ने जमकर इलाके में हंगामा मचाया और फरमान नाम के जिस युवक से शुरुआती दौर में कहासुनी हुई थी उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए।

बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए खून से लथपथ हालत पिड़ित को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मामले की जानकारी पुलिस को मिली इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ कर इलाके के ही रहने वाले पांच में से तीन हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया। जिनसे लगातार पुलिस की पूछताछ जारी है वहीं दो लोगों की तलाश पुलिस अभी भी कर रही है जो कि पुलिस की गिरफ्त से फिलहाल बाहर है.