इनेलो की सरकार बनने पर केंद्र व पंजाब सरकार के गले में अंगुठा डालकर लाएंगे एसवाईएल कापानी!

चरखी दादरी ||  इनेलो के प्रधान महासचिव व विधायक अभय चौटाला ने एसवाईएल को लेकर बड़ा बयान दिया है। कहा कि इनेलो की हरियाणा में सरकार बनने पर केंद्र व पंजाब सरकार के गले में अंगुठा डालकर एसवाईएल का पानी लाएंगे। प्रदेश का पानी रोका तो पंजाब के रास्ते बंद कर देंगे, कोई रास्ता रोेकेगा तो दिल्ली का पानी भी बंद कर देंगे।

चरखी दादरी ||  इनेलो के प्रधान महासचिव व विधायक अभय चौटाला ने एसवाईएल को लेकर बड़ा बयान दिया है। कहा कि इनेलो की हरियाणा में सरकार बनने पर केंद्र व पंजाब सरकार के गले में अंगुठा डालकर एसवाईएल का पानी लाएंगे। प्रदेश का पानी रोका तो पंजाब के रास्ते बंद कर देंगे, कोई रास्ता रोेकेगा तो दिल्ली का पानी भी बंद कर देंगे। कांग्रेस व भाजपा की सरकारों ने राजनीति के चक्कर में एसवाईएल के नाम पर सिर्फ अपना स्वार्थ साधने का काम किया है। हरियाणा की गठबंधन सरकार एसवाईएल का पानी नहीं लाएगी मैं लिखकर देता हूं।

इनेलो विधायक अभय चौटाला चरखी दादरी में पूर्व चेयरमैन स्व. रोहतास श्योराण की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता भी की। अभय चौटाला ने कहा कि परिवर्तन यात्रा व देवीलाल जयंती पर हरियाणा की जनता ने इनेलो की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है। अब हरियाणा में इनेलो पार्टी सभी लोकसभा की 10 सीटों पर चुनाव इनेलो लड़ेगी। इनेलो का लगातार जनाधार बढ़ रहा है। भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर अभय ने सरकार के 9 साल को घोटालों का राज समय बताया और कहा कि बहुत घोटाले हुए हैं और सबसे बड़े 9 घोटाले किए जिनमें सीईटी पेपर लीक, नौकरी के नाम पर लूट, शराब व रजिस्ट्री घोटाले शमिल हैं। इन घोटालों की जांच होनी चाहिए ताकि जनता के सामने सच्चाई आ सके।

अभय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ दिखावे की घोषणा करते हैं। जिला परिषद व निकायों के चेयरमैनों की सेलरी बढ़ाने में भेदभाव किया। जिला परिषद के साथ-साथ गांवों के पंचायतों को भी पूरा मान-सम्मान मिलना चाहिए। छोटी सरकार के साथ सरकार ने अन्याय किया, अधिकार देने की बजाए अंकुश लगाने का काम किया है। वहीं जजपा पर कटाक्ष करते हुए कि इनका हरियाणा में वजूद खत्म हुआ तो अब नई जगह तलाशने के लिए राजस्थान की ओर भागे। जजपा के राजस्थान में भी हरियाणा से बुरे हालात बनेंगे, लूट-झूठ की राजनीति नहीं चलेगी मतदाता नहीं बल्कि सफेदपोश ही उनके पास बचे हैं। पुलिस को पंजाब के समान वेतनमान देने का वायदा पूरा करने की बजाए आइओ को सस्पेंड करना अनिज विज की छोटी सोच बताया और कहा कि किसी आईओ पुलिस कर्मचारी का दोष नहीं बल्कि सरकार के नेता दोषी हैं, नेताओं ने आईओ के केसों को लटकाया है।