दिल्ली से पैदल चल कर आया 70 साल का बुजर्ग मिला कोरोना पॉजिटिव....

फतेहाबाद ज़िले में लगातारबढ़ रहा है कोरोना पॉजिटिव मरीज़ोंका आंकड़ा आजफिर आई 2 कोरोना पॉजिटिव, दोनोंही लौटे हैदिल्ली से, एकफतेहाबाद की भाटिया कॉलोनीतो दूसरा टोहाना के बलियाला गांवसे भाटिया कॉलोनीके संक्रमित बुजुर्ग 3 दिनोंमें पैदल आयाथा दिल्ली सेफतेहाबाद, स्वास्थ विभाग नद लिएथे सैंपल आजमिली रिपोर्ट, भाटियाकॉलोनी इलाके कोकिया गया सील,बनाया गया कन्टेनमेंट जोन प्रशासनिक अमला आया हरकतमें फतेहाबाद शहरका दूसरा मामला। 

दिल्ली से पैदल चल कर आया 70 साल का बुजर्ग मिला कोरोना पॉजिटिव....

फतेहाबाद(सतीश खटक) || कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा अब फतेहाबाद में भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज फतेहाबाद ज़िले में आज 2 और कोरोना पॉजिटिव केस मील है, जिससे इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है, इसके साथ ही ज़िले में कोरोना मरीज़ों की संख्या बाद कर 18 हो गई है, इनमे से 7 मरीज ठीक हो कर लौट चुके है। 

फतेहाबाद शहर में आज आए नहीं मामले में भाटिया कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह बुजुर्ग व्यक्ति बीते दिन दिल्ली से वापस लौटा था, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने इसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे। आज आई सैंपल रिपोर्ट में बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, बड़ी बात यह है कि यह फरवरी माह में दिल्ली अपने बेटे के घर गया था, मगर लोग डाउन के चलते वही फस कर रह गया। अभी हाल ही में यह बुजुर्ग दिल्ली से पैदल चलता हुआ 3 दिन में फतेहाबाद पहुंचा था। जिसके बाद इसकी जांच की गई तो यह करोना संक्रमित पाया गया। रिपोर्ट आने के बाद फतेहाबाद प्रशासन में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। बुजुर्ग के निवास स्थान भाटिया कॉलोनी के आसपास का इलाका कैंटोनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है। पूरे इलाकों की बैरिकेडिंग कर वहां पुलिस बल तैनात किया गया है। कैंटोनमेंट जोन के अंदर आने वाले लोगों को सख्त ताकीद की गई है कि वह अपने घरों से बाहर ना निकले। यह शहर का दूसरा कोरोना संक्रमण का मामला है। वही जिले के गांव बलियाला में भी महिला कोरोना संक्रमित मिली है, यह भी बीते दिन दिल्ली से वापस लौटी थी। फिलहाल दोनों लोगो को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

दिल्ली से वापस लौट कर आने वाले लोग जिले के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। पिछले तीन-चार दिनों में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली से जुड़ी बताई गई है।