फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार का निधन, फैन्स को झटका

बडी दुखद खबर सामने आई है,  68 वर्षीय प्रदीप सरकार ने दुनिया से अलविदा बोल गए है, पोटेशियम बहुत तेजी से कम हो रहा था,

फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार का निधन, फैन्स को झटका

||Entertainment||Rajnipal|| जी हां आज सुबह यानि 24 मार्च को बडी दुखद खबर सामने आई है जिसमें सबके दिल को छू जाने वाले फिल्म एक्टर और  68 वर्षीय प्रदीप सरकार ने दुनिया से अलविदा बोल गए है। जिनके निधन पर सभी फिल्मी स्टार शोक में डुबे हुए है।


जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार पोटेशियम बहुत तेजी से कम हो रहा था जिस कारण प्रदीप को देर रात हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी ज्यादा हालत गंभीर होती जा रही थी, डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी फिल्म निर्माता की जान नहीं बची। आखिर उन्होने आज सुबह अंतिम सांस ले ली।


आपको बता दें कि फिल्म मेकर हंसल मेहता और नीतू चंद्रा ने परिणीता के निर्देशक के निधन की पुष्टि की है फिल्म मेकर हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा- प्रदीप सरकार दादा RIP आज शाम 4 बजे सांताक्रूज के एक श्मशान घाट में अंतिम संस्कार की व्यवस्था की गई है और बताया कि प्रदीप सरकार ने परिणीता, हेलीकॉप्टर ईला और मर्दानी समेत कई फिल्मों का डायरेक्शन किया था। इसके साथ ही एक्टर डायरेक्टर के निधन से फैन्स शोक में है और प्रदीप सरकार के लिए उनकी आत्मा को भगवान शांति देने की दुआ कर रहे है। 


बताया जा रहा है कि फिल्म स्टार अजय देवगन ने भी उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा है कि हम में से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार दादा के निधन की खबर पर यकीन कर पाना अभी भी कठिन है मेरी गहरी संवेदना, मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। RIP दादा प्रदीप सरकार भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन अपने शानदार काम की विरासत वे फैंस के लिए छोड़ गए हैं।