एयरमैन पेपर ऑनलाइन हैक करने का मामले एयरफोर्स के विंग कमांडर जांच करने बाढड़ा पहुंचे  

बाढड़ा डीएसपी आफिसे से मौके से लिए रवाना होते एयरफोर्स अधिकारी, मौके पर जांच करते हुए, जांच के बाद वापिस लौटते हुए अधिकारियों के कट-शॉट।गांव तोताराम ढाणी में पेपर हैक करवने के लिए प्रयोग किये गये चौबरे में जांच करते हुए एयरफोर्स विंगे कमांडर के कट-शॉट।

एयरमैन पेपर ऑनलाइन हैक करने का मामले एयरफोर्स के विंग कमांडर जांच करने बाढड़ा पहुंचे  

एयरमैन पेपर ऑनलाइन हैक करने का मामला एयरफोर्स के विंग कमांडर जांच करने बाढड़ा पहुंचे
 एयरफोर्स संदिग्ध परीक्षा केंद्रों पर पेपर कर सकती हैं कैंसिल पुलिस ने मौके से मिले एडमिट कार्ड एयरफोर्स अधिकारियों को सौंपे मामले में रोहतक से जुड़ रहे तार, पुलिस कर रही है गहनता से जांचचरखी दादरी। जिले के गांव तोताराम की ढाणी स्थित एक मकान के छत पर बने कमरे में बैठकर 22 सितम्बर को एयरफोर्स के एयरमैन पद का पेपर आनलाइन हल करवाने के मामले में एयरफोर्स के विंग कमांडर बाढड़़ा पहुंचे। इससे पहले विंग कमांडर ने दादरी एसपी मोहित हांडा के साथ मीटिंग की और पेपर लीक मामले को लेकर जानकारी ली। जिसके बाद वे तोताराम की ढाणी उस मकान में गये जहां पर बैठकर पेपर को हैक किया जा रहा था। मौके पर पहुंचकर एयरफोर्स के विंग कमांडर ने हर एंगल से जांच की और कुछ फोटो भी लिये। जांच के दौरान एयरफोर्स अधिकारी मीडिया से बचते नजर आए और कुछ भी बोलने की बजाए गाडिय़ों में बैठकर दिल्ली के रवाना हो गए।दादरी एसपी मोहित हांडा ने बताया कि पुलिस ने 22 सितंबर को एयरमैन पद के

 

 पेपर को ऑनलाइन हैक करने के मामले में एक केस दर्ज किया था। पुलिस को मौके के कुछ जरूरी दस्तावेज भी बरामद हुए थे। एयरफोर्स अधिकारियों को विशेष तौर पर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। एयरफोर्स अधिकारियों से कुछ जानकारी भी जुटाई गई है ताकि मामले की जांच में कोई परेशानी ना आए। उन्होंने कहा कि मामले में जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिये जाएंगे।