P24 News ऑफिस के ऊपर एक बार फिर से हमला!

P24 News ऑफिस के ऊपर एक बार फिर से हमला!

Delhi: (Rakesh Kumar) ||  राजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराध के मामलों के बीच कल बीती रात बाहरी दिल्ली के अलीपुर में, स्थित P24 न्यूज के आफिस में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस न्यूज़ ऑफिस के ऊपर चोरी व तोड़फोड़ की यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी चोरों ने इसी तरह की घटना को अंजाम देकर ओबी वैन पर हमला किया था, फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी आकर घटना की जांच में जुटे है।  

जो मीडिया समाज को सुरक्षित करने का बेड़ा उठाए हुए है अब उनपर भी हमले की घटना को अंजाम दिया जा रहा है कल बीती रात अलीपुर में स्थित p24 न्यूज ऑफिस के ऊपर हमला किया गया। बदमाशों ने इस चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए ऑफिस के बाहर से घुमकर ऑफिस में दाखिल होने की कोशिश करने लगे। यहां अपराधी ऑफिस के बाहर से 4 Ac के मशीन के तारों को तोड़कर उसपर कई वार किए हैं साथ ही उनमें से कई AC की मशीनों को चुराकर ले गए। इसके अलावा यहां काफी तोड़फोड़ मचाई है, जब इस पूरे मामले पर यहां के चौकीदार से पूछताछ की गई तो वह भी कुछ बता नहीं पाया। सुबह जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो तुरंत पुलिस को सुचित किया गया। पुलिस ने घटना की जानकारी यहां के चौकीदार व कर्मचारियों से ली व इस बड़ी घटना की तहकीकात में जुट गई हैं।

यहां आपको बताते चलें कि P24 न्यूज के ऑफिस में यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई बार चोरी व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया है. और उस समय भी पुलिस प्रशासन केवल और केवल छानबीन करते ही दिखी। जैसा की बताया जा रहा है कि इससे पहले भी यहां चोरी व तोड़फोड़ की घटना हो चुकी है तो प्रशासन को उसी समय सचेत हो जाना चाहिए था लेकिन पिछली बार भी प्रशासन कुछ नहीं कर पाई। जिससे इन अपराधियों के हौसले और बुलंद हुए और इस बार एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। तो ऐसा में पुलिस प्रशासन के ऊपर ये सवाल उठता है कि आखिर जो मीडिया समाज को सुरक्षित करने का बेड़ा उठा रखी है अगर वही सुरक्षित न रहें तो हमारा समाज कैसे सुरक्षित रहेगा। इसके लिए पुलिस प्रशासन एक बार फिर से कटघरे में आई है। ऐसे में पुलिस प्रशासन को जरुरत है कि वह इस पूरी घटना की सरिखे से जांच करें व अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ें।