बहादुरगढ़ में समस्याओं का नगर और ग्राम दर्शन कराएगी इनेलो

प्रदेश की भाजपा सरकार को जगाने के लिए इनेलो बहादुरगढ़ में एक नया अभियान छेड़ने जा रही है। जिसके तहत जिस भी कॉलोनी में कोई समस्या होगी तो उसी जगह बड़ा सा फ्लेक्स बनवाकर लगवाया जाएगा। ताकि अधिकारियों को नींद से जगाया जा सके। कपूर राठी का कहना है कि शहर में सीवरेज व्यवस्था का बुरा हाल है।

बहादुरगढ़ || प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा चलाये गए नगर दर्शन और ग्राम दर्शन अभियान की तरह ही इनोलो बहादुरगढ़ में लोगों और अधिकारियों को शहर के असली दर्शन करवाने जा रही है। इनेलो बहादुरगढ़ में समस्या स्थल पर फ्लेक्स लगवा कर प्रशासन को जगाने का काम करेगी। समस्या के समाधान करवाने के लिए अधिकारियों तक अपनी बात पहुंचाएगी और समस्या का समाधान नहीं करने वाले अधिकारियों की उच्च अधिकारियों से शिकायत भी की जाएगी। यह कहना है इनेलो प्रादेशिक अध्यक्ष नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर सिंह राठी का। युवा इनेलो नेता कपूर राठी बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनका कहना है कि इनेलो कार्यकर्ता लोगों की समस्याओं पर उनसे बातचीत कर फीडबैक भी लेंगे।

युवा इनेलो नेता कपूर राठी का कहना है कि बहादुरगढ़ क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है लेकिन प्रशासनिक अधिकारी समस्याओं के समाधान की तरफ ध्यान नहीं दे रहे। इसीलिए अब प्रदेश की भाजपा सरकार को जगाने के लिए इनेलो बहादुरगढ़ में एक नया अभियान छेड़ने जा रही है। जिसके तहत जिस भी कॉलोनी में कोई समस्या होगी तो उसी जगह बड़ा सा फ्लेक्स बनवाकर लगवाया जाएगा। ताकि अधिकारियों को नींद से जगाया जा सके। कपूर राठी का कहना है कि शहर में सीवरेज व्यवस्था का बुरा हाल है। जगह-जगह सीवर ओवरफ्लो होने की वजह से गलियों में पानी भरा दिखाई देता है। इतना ही नहीं पीने के पानी की सप्लाई भी ठीक ढंग से नहीं हो पा रही। लोगों को पीने के लिए गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है । जिसे पीकर आए दिन लोग जल जनित बीमारियों की चपेट में आ रहे हैं।

युवा इनेलो नेता कपूर सिंह राठी का कहना है कि बहादुरगढ़ में इनेलो अधिकारियों को लोगों की समस्याओं से अवगत करवाएगी और समस्या का समाधान नहीं करने वाले अधिकारियों की शिकायत भी उच्च अधिकारियों तक करेगी। चुनावी वर्ष में इस तरह का अभियान आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में क्या रंग दिखता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन इतना जरूर है कि लोगों की समस्याओं का समाधान होने की दिशा में कार्य जरूर आगे बढ़ेगा।