सबूत मिटाने की फिराक में घटनास्थल पर पहुंचे आरोपियों और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़!

चरखी दादरी ||  करीब एक सप्ताह पहले बौंद कलां पुलिस क्षेत्र के गांव ऊण में पिता द्वारा लव मैरिज करने वाले दामाद व बेटी पर गोली चलाने के मामले में सबूत मिटाने पहुंचे आरोपियों की सीआईए पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। घटनास्थल पर रात के अंधेरे में एक आरोपी द्वारा पुलिस टीम पर गोलियां चलाई गई जिसमें सीआईए इंचार्ज बाल-बाल बच गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पैर में गोली मारकर धर दबोचा।

चरखी दादरी ||  करीब एक सप्ताह पहले बौंद कलां पुलिस क्षेत्र के गांव ऊण में पिता द्वारा लव मैरिज करने वाले दामाद व बेटी पर गोली चलाने के मामले में सबूत मिटाने पहुंचे आरोपियों की सीआईए पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। घटनास्थल पर रात के अंधेरे में एक आरोपी द्वारा पुलिस टीम पर गोलियां चलाई गई जिसमें सीआईए इंचार्ज बाल-बाल बच गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पैर में गोली मारकर धर दबोचा। वहीं टीम ने आरोपित पिता व उसके अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में घायल आरोपी को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया वहीं दो अन्य आरोपियों को कोर्ट में पेश करते हुए दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि शादी से खफा पिता ने दोस्तों संग मिलकर दामाद और बेटी की हत्या करने की साजिश रची थी। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि गत 14 नवंबर की रात को रोहतक जिला के गांव पिलाना निवासी कुलदीप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव ऊण में दामाद को गोली मारते हुए बेटी साक्षी का अपहरण कर ले गए थे। पिता ने दोस्तों के साथ बेटी साक्षी पर कई राऊंड गोलियां मारते हुए खेतों में फेंककर फरार हो गए थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवती को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहीं गोली लगने से घायल दामाद मोहित का भी रोहतक पीजीआई में उपचार चल रहा है। वारदात के बाद से पुलिस की कई टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर बलवान सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव रानीला के समीप वारदात स्थल पर सबूत मिटाने पहुंचे आरोपियों को घेर लिया। इसी दौरान एक आरोपी द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग करते हुए गांव पिलाना निवासी आरोपी सोन उर्फ काला के पैर में गोली मारते हुए काबू कर लिया। वहीं टीम ने गांव ऊण से सबूत मिटाने के लिए जा रहे पिता कुलदीप पुत्र इन्द्रजीत वासी पिलाना व उसके साथी परमजीत उर्फ तोता को भी गांव रानीला से काबू किया है।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने प्रेस वार्ता में पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पिलाना निवासी कुलदीप ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लव मैरिज करने वाली बेटी और दामाद को मारने की साजिश रची थी। वारदात के बाद पुलिस की गई टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर बलवान सिंह की टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को अवैध हथियारों के साथ काबू कर लिया और जिसे घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। वहीं आरोपी पिता व उसके साथी को भी काबू करते हुए कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।