कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली में निधन।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में 41 दिन बाद बुधवार को एम्स, दिल्ली में निधन हो गया। उनके भतीजे कुणाल श्रीवास्तव ने विशेष रूप से इसकी पुष्टि की।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली में निधन।
Comedian Raju Srivastava

Delhi (Riya Sharma) || कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में 41 दिन बाद बुधवार को एम्स, दिल्ली में निधन हो गया। उनके भतीजे कुणाल श्रीवास्तव ने विशेष रूप से इसकी पुष्टि की। 

कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य में सुधार दिखाने के बावजूद, राजू के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने पुष्टि की, “हां, यह सच है। डेढ़ घंटे पहले उनका निधन हो गया। हम सब एम्स में हैं। उनका पूरा परिवार यहां है। हमने अभी तक अंतिम संस्कार पर फैसला नहीं किया है।"

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने 6 सितंबर को बात की थी और कहा था, "मैं केवल इतना कह सकता हूं कि उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मेडिकल टीम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है और हम सभी आपकी प्रार्थना चाहते हैं, ताकि वह ठीक हो जाए और हमारे साथ वापस आ गया है।"

राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना अपने करीबी दोस्तों के साथ उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए पनकी मंदिर गए थे।

2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद राजू को प्रसिद्धि मिली। उन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'आमदानी अथानी खारचा रुपैया' और 'मैं प्रेम' की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में भी काम किया था। वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी थे।