चरखी दादरी- सांसद धर्मबीर सिंह ने डब्ल्यूएफआई व पहलवानों के मामले से पल्ला झाड़ा!

चरखी दादरी || भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने डब्ल्यूएफआई व पहलवानों के मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बेबुनियाद की बाते हैं। इस बारे में वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। सांसद धर्मबीर सिंह दादरी के लघु सचिवालय में आयोजित सुसाशन दिवस कार्यक्रम में शिरकत की|

चरखी दादरी || भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने डब्ल्यूएफआई व पहलवानों के मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बेबुनियाद की बाते हैं। इस बारे में वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। सांसद धर्मबीर सिंह दादरी के लघु सचिवालय में आयोजित सुसाशन दिवस कार्यक्रम में शिरकत की और आंगनबाड़ी वर्कर्स को मोबाइल वितरण करते हुए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

लघु सचिवालय में आयोजित सुसाशन दिवस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे सांसद धर्मबीर सिंह ने अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल का लाइव कार्यक्रम सुना। इस दौरान उन्होंने आंगनबाड़ी अधिकारियों को बेहतर कार्य करने के निर्देश भी दिए। कहा कि सुशासन दिवस के दिन लोगों के साथ अधिकारियों को भी अपना कार्य सही ढंग करना चाहिए। विकसित देश व प्रदेश बनाने के लिए लोगों का सहयोग मिल रहा है। सरकार जिस तरह से कार्य कर रही है और जन-जन तक योजनाओं का प्रचार-प्रसार हो रहा है निश्चित तौर से आने वाले समय में भारत देश विकसित होगा। कार्यक्रम में विधायक सोमबीर सांगवान सहित अनेक प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।