भिवानी हत्या मामले में आटो चालक के भाई की शिकायत पर 10 नामजद के खिलाफ केस दर्ज!

भिवानी || गांव गोलपुरा में आटो चालक की हत्या मामले में पुलिस ने उसके भाई की शिकायत पर 10 नामजद के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शनिवार दोपहर में पोस्टमार्टम करवा शव स्वजन को सौंप दिया।मामला शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे का है। जुई कलां पुलिस थाना को दी शिकायत में गांव गोलपुरा निवासी सोनू ने बताया कि वे आठ भाई बहन है।

भिवानी || गांव गोलपुरा में आटो चालक की हत्या मामले में पुलिस ने उसके भाई की शिकायत पर 10 नामजद के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शनिवार दोपहर में पोस्टमार्टम करवा शव स्वजन को सौंप दिया।मामला शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे का है। जुई कलां पुलिस थाना को दी शिकायत में गांव गोलपुरा निवासी सोनू ने बताया कि वे आठ भाई बहन है। वे सात भाई शादीशुदा है, जबकि सबसे छोटा दीपक अविवाहित है। उन्होंने गांव में ही मकान बनाया हुआ है। शुक्रवार शाम करीब सवा छह बजे वह अपने बड़े भाई सतीश और सोमबीर के साथ अपने चाचा मानसिंह के घर पर जा रहा था। वह और सोमबीर आपस में बातचीत करते हुए धीरे चल रहे थे, जबकि सतीश उनसे थोड़ा आगे चल रहा था। उसका भाई सतीश करीब साढ़े छह बजे उसके चाचा मानसिंह के घर के नजदीक गली में पहुंचा तो उनका पड़ोसी चंदन उर्फ चांद हाथ में डंडा लेकर अचानक ही आ गया। चंदन ने डंडा सतीश को मारा, जिसके कारण वह नीचे जमीन पर गिर गया। फिर चंदन ने कस्सी उठाई और सतीश के सिर में तीन-चार वार कर दिए।

वह और उसका भाई सोमबीर जब बचाव के लिए दौड़े तो उसकी समय चंदन के परिवार से अनिल पुत्र रामकिशन, कुलदीप पुत्र रामकिशन, बिमला पत्नी रामकिशन, रेनू पत्नी अनिल, सपना पत्नी चंदन, सोनू, विकास, वीरेंद्र पुत्र कृष्ण और रविंद्र पुत्र उमेद आ गए। आरोपित अनिल और सुरेश ने रोड से सतीश पर वार किए और बाकि सभी ने मिलकर उसके भाई सतीश को पकड़ लिया। उसने घटना की सूचना अपने भाई राजकुमार काे दी, जिसके बाद उन्होंने डायल 112 को फोन पर सूचित किया। झगड़े का शोर सुनकर उनके स्वजन और पड़ोसियों ने बीच बचाव करवाया। आरोपित कस्सी, डंडा सहित फरार हो गए। पुलिस खून से लथपथ सतीश को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल के आपातकालीन विभाग लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू ने बताया कि आरोपित चंदन ने चार-पाच महीने पहले उसके भाई राजकुमार, सतीश और मंजू के साथ झगड़ा किया था। सतीश की पत्नी मंजू ने इसकी शिकायत जुई कलां पुलिस थाना में दी थी, जिसकी रंजिश के चलते आरोपितों ने सतीश की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने इस संबंध में 10 नामजद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।