आप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार को धोखेबाज बताया

ढांडा ने कहा कि खट्‌टर सरकार का विनाश होने का समय आ गया है इसलिए सरकार के प्रतिनिधि भी फड़फरा रहे हैं। नूंह मामले को लेकर कहा कि खट्टर सरकार पहले भी सामाजिक सौहार्द को बचाए रखने में नाकाम रही है। हरियाणा में धार्मिक हिंसा का तो इतिहास ही नहीं है, सरकार की शह पर हिंसा हुई है। एक सवाल के जवाब में अनुराग ढांडा ने कहा कि पंजाब से भी बड़ी लहर हरियाणा में चलेगी और 2024 में आप की सरकार बनेगी।

चरखी दादरी || आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदेश में बढ़े हुए बिजली के बिल ना भर पाने के कारण गरीब लोगों के बीपीएल कार्ड काटने के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजते हुए कहा कि शायद सीएम खट्टर चादर तान कर सोए हुए हैं उनको नींद से जगाने के लिए और प्रदेश के मुद्दे सरकार को बताने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है। प्रदर्शन के बाद उन्होंने किसानों के धरने को समर्थन दिया।

इस दौरान अनुराग ढांडा ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश की गठबंधन सरकार को धोखेबाज बताया और कहा कि जनता से धोखा किया और सरकार की नीतियों से हर वर्ग परेशान है। जजपा की रेड फाइलें बन चुकी हैं और भाजपा सत्ता में आने के लिए फड़फड़ा रही है। ढांडा ने कहा कि खट्‌टर सरकार का विनाश होने का समय आ गया है इसलिए सरकार के प्रतिनिधि भी फड़फरा रहे हैं। नूंह मामले को लेकर कहा कि खट्टर सरकार पहले भी सामाजिक सौहार्द को बचाए रखने में नाकाम रही है। हरियाणा में धार्मिक हिंसा का तो इतिहास ही नहीं है, सरकार की शह पर हिंसा हुई है। एक सवाल के जवाब में अनुराग ढांडा ने कहा कि पंजाब से भी बड़ी लहर हरियाणा में चलेगी और 2024 में आप की सरकार बनेगी। साथ ही कहा कि दिल्ली-पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में पार्टी द्वारा प्रत्याशी मैदान में उतारे जाएंगे। सरकार को किसानों के गले पर पैर रखकर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा के हर जिले के किसान सड़कों पर उतरे हैं। बीमा कंपनियों के साथ सरकार की सांठगांठ है और किसान दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर हैं। कहा कि हरियाणा सरकार ने अधिकारिक रूप से पैसे लेकर पेपर लीक करवाए हैं।

अनुराग ढांडा की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाढ़ड़ा में विभिन्न मांगाें काे लेकर पार्टी कार्यालय से एसडीएम कार्यालय तक राेष मार्च निकाला। एसडीएम कार्यालय ने लाेगाें की मांगाें काे लेकर ज्ञापन साैंपा और कहा कि प्रदेश की जनता अपने हाथाे में कागज लिए विभिन्न कार्यालयों में राेजमर्रा के कार्याें के लिए घूम रहे है लेकिन उनकी सुध लेने वाला काेई नही है। मुख्यमंत्री चादर तान कर साे रहे हैं। प्रदेश की जनता भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार व कांग्रेस से परेशान हाे चुकी है तथा बदलाव चाहती है।