मैंने माफ़ी माँगी,अब राहुल व सोनिया गांधी माफ़ी माँगे !

भिवानी पहुँचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने विवादित बयान पर माफ़ी माँगते हुए उप राष्ट्रपति की मिमिक्री की वीडियो बनाने पर सोनिया व राहुल गांधी से माफ़ी माँगने की बात कही। साथ ही कहा कि कांग्रेस को स्थापना दिवस की बजाय समापन दिवस मनाना चाहिए। 

भिवानी पहुँचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने विवादित बयान पर माफ़ी माँगते हुए उप राष्ट्रपति की मिमिक्री की वीडियो बनाने पर सोनिया व राहुल गांधी से माफ़ी माँगने की बात कही। साथ ही कहा कि कांग्रेस को स्थापना दिवस की बजाय समापन दिवस मनाना चाहिए। कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि 24 दिसंबर को लोहारू हलके के सिघानी गाँव में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयन्ती पर आयोजित किसान दिवस पर अन्नदाता सम्मान दिवस रैली होगी। जिसमें मुख्यमंत्री मनोहरलाल, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी विप्लव देव, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी व कई मंत्रियों के साथ जेजेपी के विधायक राजकुमार भी आशीर्वाद देने आएँगे। 

वहीं उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री व राहुल गांधी द्वारा उसकी वीडियो बनाने को लेकर जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने पूरे किसान परिवार व पगड़ी का अपमान कर राजनीति के स्तर को गिराया है। उन्होंने सोनिया गांधी व राहुल के साथ मिमिक्री करने वाले सांसद से माफ़ी माँगने की बात कही। इसके साथ ही सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस व दूसरे विपक्षी दलों के विरोध पर कहा कि कांग्रेस बिना बहुमत के भी देश पर राज करने की मानसिकता से निकल नहीं पा रही। साथ ही कहा कि देश की जनता बार बार कांग्रेस को रिजेक्ट कर रही है। ऐसे में कांग्रेस को स्थापना दिवस की बजाय समापन दिवस मनाना चाहिए। 

इसके साथ ही कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कुछ रोज़ पहले गिगनाऊ जनसभा में दिए अपने विवादित बयान पर क्षमा याचना की। उन्होंने कहा कि राजनीति करने वाले कुछ लोगों ने उनके बयान का ग़लत मतलब निकाला। क्योंकि मैं खुद किसान परिवार से हूँ। मैं किसान के बारे ग़लत सोच भी नहीं सकता। उन्होंने कहा कि किसी किसान भाई को ग़लत लगा तो मैं एक नहीं 100 बार माफ़ी माँगने को तैयार हूँ। क्योंकि में किसान समाज से उपर नहीं। मैं किसान समाज के लिए कुछ भी न्योछावर करने को तैयार हूँ। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने बयान पर माफ़ी माँग कर अब सोनिया व राहुल से माफ़ी माँगने की माँग कर रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि किसान समाज अब उप राष्ट्रपति मामले में क्या फ़ैसला लेता है।