पलवल डिटेक्टिव स्टाफ पुलिस टीम की अवैध शराब तस्करी पर बड़ा प्रहार

इंचार्ज ने मुखबिर की सूचना को सही मानकर बताए स्थान पर रेड टीम तैयार की। जहां कुछ देर बाद एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। जिसको पुलिस टीम ने रुकवाया जिसकी तलाशी लेने पर उसमें भारी मात्रा में शराब मिली। जिस सम्बन्ध में ट्रक चालक से कागजात पेश करने को कहा तो वह कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

पलवल || डिटेक्टिव स्टाफ पुलिस टीम ने अवैध शराब तस्करी पर बड़ा प्रहार करते हुए अंग्रेजी शराब की 800 पेटियों को बरामद कर आरोपी ट्रक चालक को काबू करने में कामयाबी हासिल की हैं। इस कार्रवाई का खुलासा करते हुए डीएसपी विजयपाल ने बताया कि शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपए हैं। प्रेसवार्ता के माध्यम से डीएसपी ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज हनीश खान को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक ट्रक में भारी मात्रा में पंजाब से भरकर भारी मात्रा में शराब केएमपी दिल्ली, मुम्बई, बड़ोदरा एक्सप्रेसवे के रास्ते मुम्बई जाएगी। अगर तुरन्त रेड की जाए तो आरोपी ट्रक चालक को भारी मात्रा में अवैध शराब सहित काबू किया जा सकता हैं। इंचार्ज ने मुखबिर की सूचना को सही मानकर बताए स्थान पर रेड टीम तैयार की। जहां कुछ देर बाद एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। जिसको पुलिस टीम ने रुकवाया जिसकी तलाशी लेने पर उसमें भारी मात्रा में शराब मिली। जिस सम्बन्ध में ट्रक चालक से कागजात पेश करने को कहा तो वह कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। डीएसपी विजयपाल ने बताया कि तलाशी दौरान मिली शराब में 370 पेटी ऑफिसर चॉइस, 240 पेटी मैकडबल नम्बर वन और 190 पेटी रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब यानी कुल 800 पेटी अवैध शराब बरामद हुई हैं जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए हैं। डीएसपी ने बताया कि आरोपी द्वारा ट्रक में शराब भरकर उसके चारों तरफ पेरिस ऑफ प्लास्टर के कट्टे लगा रखे थे ताकि किसी को शराब होने की भनक न लगे। उन्होंने बताया कि आरोपी ट्रक चालक शाहरुख पुत्र नसरुद्दीन गांव कोटला जिला नूंह का रहने वाला था जिससे पूछताछ की जाएगी और पूछताछ के जरिये मुख्य तस्कर को गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बता दें कि पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर यह कोई पहला प्रहार नही है गत एक डेढ़ महीने में डिटेक्टिव स्टाफ की यह तीसरी बड़ी कार्यवाही है इससे पहले डिटेक्टिव स्टाफ ने 1050 पेटी व 750 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद कर आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की थी।