NOKIA ने 60 साल बाद किया बड़ा बदलाव, मोबाइल के लोगो को दिया नया रूप, पढ़े पूरी खबर   

दुनियाभर के यूजर्स का लम्बे समय से कर रहे इंतजार अब ख़त्म हो गया, कंपनी ने एक नयी पहचान बनाने के लिए नोकिया मोबाइल के आईकोर्निक लोगो को नया रूप दिया है,कंपनी ने कुछ दिन पहले एक नया स्मार्टफोन लांच किया जिसे G22 के नाम से दी,

NOKIA ने 60 साल बाद किया बड़ा बदलाव, मोबाइल के लोगो को दिया नया रूप, पढ़े पूरी खबर   

||Delhi||Rajnipal|| दुनियाभर के यूजर्स का लम्बे समय से कर रहे इंतजार अब ख़त्म हो गया है, क्योकि 60 साल से चल रही कंपनी ने अब एक नया बदलाव किया है। कंपनी ने एक नयी पहचान बनाने के लिए नोकिया मोबाइल के आईकोर्निक लोगो को नया रूप दिया है। 


जानकारी के मुताबिक नोकिया कंपनी ने 60 साल बाद ये कदम उठाया है, कंपनी का मानना है की अन्य नई कंपनी के आगे NOKIA मोबाइल की बिक्री अब बहुत काम हो गई थी जिससे नोकिया मोबाईल की जायदा बिक्री करने के लिए कॉम्पनी ने NOKIYA का नया आइकोनिक लोगो लॉन्च किया है। 


आपको बता की नोकिया मोबाइल का पुराना लोगो पांच रंगो से मिलकर बना है जो नोकिया शब्द बना रहा है,लेकिन अब ये लोगो का डिजाइन कई रंगो से बनाया गया है जो देखने में

बेहद खूबसूरत लगा रहा है। साथ ही कंपनी ने कुछ दिन पहले एक नया स्मार्टफोन लांच किया जिसे G22 के नाम से दी है जिसका बेक कवर 100 प्रतिशत रिसाइकिल्ड प्लासिटक से बना हुआ है और इस मोबाइल की बेटरी ,डिस्प्ले और चार्जिंग पोर्ट के साथ साथ G22 फ़ोन में 6.52 इंच की HD प्लस डिस्प्ले है जो 90hz रिफ्रेश को स्पोर्ट करती है  G22  मोबाइल में 4GB रेम और 728GB इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को स्मार्ट फ़ोन के साथ साथ एक iFixit  किट फ्री में देने की बात कही है।  जिससे आप स्मार्टफ़ोन में आपने आप कोई भी पार्ट बदल सकते है। जिसकी कीमत 15,500 रूपये है। G22  में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 50 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा है और फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा।  जो 500 MAH की बेटरी के 20 वॉट की चार्जिंग को स्पोर्ट करता है।