चरखी दादरी - संकल्प यात्रा से सरकार की योजनाओं से समाज के अंतिम व्यक्ति का हो रहा विकास!

चरखी दादरी ||  जिला परिषद के चेयरमैन मंदीप डालावास ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा पंक्ति में अंतिम व्यक्ति के विकास को लेकर काम किया जा रहा है और इसी सोच के साथ सरकार द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को चलाया जा रहा है।

चरखी दादरी ||  जिला परिषद के चेयरमैन मंदीप डालावास ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा पंक्ति में अंतिम व्यक्ति के विकास को लेकर काम किया जा रहा है और इसी सोच के साथ सरकार द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को चलाया जा रहा है। विकसित भारत संकल्प यात्रा भी इसी सोच का नतीजा है। यात्रा के संचालन से वास्तव में गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

दरअसल विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव डोहकी व में आयोजित संकल्प यात्रा के आयोजित कार्यक्रम में जिला परिषद चेयरमैन मनदीप डालावास ने लाभार्थियों को सम्मानित किया और लोगों को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को विकसित भारत बनाने का संकल्प दिलाने बारे शपथ भी दिलाई। कहा कि संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी एवं विकासात्मक सोच का नतीजा है। जो उन्होंने देश के प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया। यात्रा के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल व प्रदर्शनी लगाकर लोगों को योजनाओं व सरकारी सेवाओं की जानकारी देने के साथ-साथ स्वास्थ्य की जांच भी की गई। कार्यक्रमों में सभी अतिथियों ने स्टॉलों का अवलोकन किया।