श्रमिक के खाते में 200 करोड़ रुपए के मामले में पुलिस थाना पहुंचे परिजन

विक्रम, डिंपल, संतोष आदि ने पुलिस पर जांच की बजाए धमकाने आरोप लगाए। कहा कि जब से विक्रम के खाते में करोड़ों रुपए आने की जानकारी मिली है, पूरा परिवार भय के साये में है। मामले की जांच को लेकर कई बार पुलिस के पास गए कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। कार्रवाई व सुरक्षा की बजाए परिजवार को धमकाया जा रहा है।

चरखी दादरी || आठवीं पास श्रमिक के बैंक खाते में 200 करोड़ रूपए का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में जहां श्रमिक के परिजन मौजिज लोगों के साथ बाढड़ा पुलिस थाने पहुंचे वहीं पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आगामी कार्रवाई की बात कही है। परिजनों ने पुलिस के समक्ष सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने श्रमिक विक्रम के बैंक खाते में 200 करोड़ की बजाए 60 हजार रुपए की हेराफेरी की बात मानी है साथ ही बताया कि पूरे मामले की जांच यूपी पुलिस द्वारा की जा रही है। 200 करोड़ का मामला है तो पुलिस टीम मंगलवार को बैंक पहुंचकर खाता की जांच करेगी। जांच के आधार पर पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गांव बेरला निवासी विक्रम ने दावा किया था कि उसके बैंक खाते में 200 रुपए की ट्रांजेक्शन हुई है, इस मामले में दो दिन पहले यूपी पुलिस ने उसके घर दबिश देते हुए जांच में शाामिल होने की बात कही थी। विक्रम के बैंक खाते में 200 करोड़ आने के बाद जहां पीएम, सीएम व पुलिस के अाला अधिकारियों को शिकायत भेजकर फ्राड होने का अदेशा जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में विक्रम अपने परिजनों व गांव के मौजिज लोगों के साथ बाढड़ा पुलिस थाना पहुंचा। जांच अधिकारी के समक्ष ग्रामीणों ने बताया कि विक्रम के बैंक खाते में 200 करोड़ रुपए आने से पूरा परिवार भय के साये में है। इस मामले में जांच करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि शिकायत में कहीं भी 200 करोड़ रुपये खाते में डालने का जिक्र नहीं किया है। वहीं, उसके उसके चचेरे भाई विक्रम के दस्तावेज प्रयोग कर दिल्ली स्थित यस बैंक की ब्रांच से खाता खुलवाने वाले का पता लगाने की मांग की है। एसएचओ का कहना है कि इस संबंध में पहले ही उत्तर-प्रदेश में केस दर्ज है और कोंच थाना पुलिस ही इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में वो जल्द ही इन तथ्यों के आधार पर रिपोर्ट तैयार कर पोर्टल के जरिये आई शिकायत का जवाब दे देंगे।

बाढड़ा पुलिस थाना के जांच अधिकारी एएसआई विशाल कुमार ने बताया कि परिजनों ने मामले की जांच के लिए मुलाकात की है। विक्रम के खाते में 60 हजार रुपए की ट्रांजेक्शन मामले में यूपी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। विक्रम के बैंक खाते मंे 200 करोड रुपए मामले की वे शुक्रवार को बैंक पहुंचकर जांच करेंगे। जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी जाएगी।
इनपुट: पुलिस थाना पहुंचे विक्रम व परिजन, थाना प्रभारी से बात करते ग्रामीण, पुलिस थाना व ग्रामीणों