आदमपुर की जनता किसान को पीने व सिचाई के लिए पानी नही

[parveen kumar , hisar] वरिष्ठ कांग्रेस नेती बीर सिह दलाल द्वारा आदमपुर के कोहली रोड़ उत्सव गार्डन में बीर सिह के सहयोगी सदस्यों का कार्यकर्ता समेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आदमपुर हलके सभा गांव से छतीस बिरादरी के हजारों लोग शिरकत करेंगें। उन्होंने बताया कि आदमपुर से कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी के तौर कांग्रेस पार्टी चुनावी सैल चंडीगड में अपना आवेदन कर दिया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वे आदमपुर से निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ रहे है। इस बार लोगसभा चुनाव में जेपी छह हजार से अधिक वोटो जीत हुई थी और आने वाले विधान सभा चुनावो मेंं आदमपुर हलका कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी।

आदमपुर की जनता किसान को पीने व सिचाई के लिए पानी नही

हिसार। वरिष्ठ कांग्रेस नेती बीर सिह दलाल द्वारा आदमपुर के  कोहली रोड़ उत्सव गार्डन में  बीर सिह के सहयोगी सदस्यों का कार्यकर्ता समेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आदमपुर हलके सभा गांव से छतीस बिरादरी के हजारों लोग शिरकत करेंगें। उन्होंने बताया कि आदमपुर से कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी के तौर  कांग्रेस पार्टी चुनावी सैल चंडीगड में अपना आवेदन कर दिया है। उन्होंने बताया कि  इससे पहले  भी वे आदमपुर से निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ रहे है। इस बार लोगसभा चुनाव में जेपी छह हजार से अधिक वोटो जीत हुई  थी और आने वाले विधान सभा चुनावो मेंं आदमपुर हलका  कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी।
बीर सिंह दलाल ने प्रैस वार्ता में कहा कि आज आदमपुर के हालता दयनीय हो गई है। आदमपुर के सभी गांव के रोड़ टूटे हुए जहां रोड़ बनाया गया है वहां घटिया स्तर का मैटीरियल का इस्तेमाल किया गया है बारिश के दिनों में आदमपुर गावों  व आदमपुर मंडी काफी बुरे हालत है।
बीर सिंह दलाल ने कहा कि ग्रामीणों को पीने के लिए पानी नही मिल रहा है और सिचाई के लिए किसानो को खेतो में पानी नही है आदमपुर के लोगों विकास न होने से काफी दुखी है खासकर आदमपुर की ढ़ाणियों में सड़के नही है न ही वहां पीने मिल रहा है। खेतो में जो नालिया जाती है वे टूटी फूटी हालत में है इस बीजेपी सरकार के प्रतिनिधि ने आदमपुर को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा है। गांव में पर्याप्त बिजली नही आ रही है और बिजली के ट्रासफार्मर पुराने होने के कारण खराब हालत में बंद लगे हुए है।
वीर सिंह दलाल ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेद्र हुड्डा के दस साल के शासनकाल में आदमपुर में काफी विकास कार्य करवाए थे काग्रेस के  शासन काल में गांव में  शहरो की तरह विकास किया था परंतु आज इस बीजेपी सरकार में आदमपुर हलके को विकास के मामले में काफी पीछे छोड दिया है आदमपुर की जनता अब बीजेपी सरकार से नराज है।

वरिष्ठ काग्रेसी नेता बीर सिंह दलाल ने कहा कि अगर आदमपुर से उन्हें जन प्रतिनिधित्व का मौका मिलता है सभी गांवो में सड़को का निर्माण व सिवरेज व्यवस्था सुचारु करने का काम करेगे। उन्होंने कहा कि बिजली पानी सडकों की सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाए लोगों के दिलाने का काम करेगे। किसानो के लिए खेतो में जाने वाली नालियां पककी करवाई जाएगी तथा आदमपुर के किसानो को मुआवजा नही मिला है उन्हे मुआवजा दिलाने के काम करेंगे। बीर सिंह दलाल ने कहा कि आज  किसान दुकानदारो ंसे खाद खरीदने के लिए जाता है खाद के साथ किसानों पर अन्य सामान लेने पर दबाव दिया है इस प्रकार की व्यवस्था को बंद करने का काम किया जाएगा।