गुरुग्राम-जैकमपुरा के रविदास मंदिर में तोड़फोड़!

गुरुग्राम || साइबर सिटी के जैकमपुरा सिथित संत रविदास मंदिर में तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। मंदिर समिति की माने तो मंदिर में निर्माण कार्य चल रहा है। इसको लेकर समिति का ही एक सदस्य नाराज है।

गुरुग्राम || साइबर सिटी के जैकमपुरा सिथित संत रविदास मंदिर में तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। मंदिर समिति की माने तो मंदिर में निर्माण कार्य चल रहा है। इसको लेकर समिति का ही एक सदस्य नाराज है। समिति के प्रधान की माने तो अपने आप को आम आदमी पार्टी का नेता बताने वाले प्रताप सिंह कदम ने सुबह मंदिर में तोड़फोड़ की है। इतना ही नही मंदिर में मूर्तियों को भी खंडित कर दिया गया है। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

पुलिस ने मौके पर पहुच कर सिथिति का जायजा लिया है और कार्रवाई का आश्वाशन दिया है। समिति के प्रधान योगेंद्र की माने तो पिछले कुछ समय से प्रताप सिंह धमकियां दे रहा था कि वह मंदिर में निर्माण नही होने देगा। जबकि समिति मंदिर को पूजनीय स्थल के रूप में विकसित कर रही थी। वही मंदिर में मूर्तियों को खंडित किए जाने से समाज मे रोष व्याप्त हो गया है। हिन्दू संगठनों ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है। फिलहाल तो समाज मे इसको लेकर काफी रोष है।