चरखी दादरी - अतिक्रमण पर प्रशासन की सख्ती फिर से चला पीला पंजा, डीसी की चेतावनी!

चरखी दादरी || शहर में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन लगातार सख्ती से पेश आ रहा है। शुक्रवार को डीसी मंदीप कौर की अगुवाई में टीम कोर्ट रोड़ पहुंची जहां जेसीबी चलाकर दुकानों के सामने बने अवैध निर्माण को हटाकर अतिक्रमण मुक्त किया गया। वहीं इस दौरान उन्होंने स्वयं सड़कों पर उतकर दुकानदारों से अतिक्रमण नहीं करने की अपील की।

चरखी दादरी || शहर में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन लगातार सख्ती से पेश आ रहा है। शुक्रवार को डीसी मंदीप कौर की अगुवाई में टीम कोर्ट रोड़ पहुंची जहां जेसीबी चलाकर दुकानों के सामने बने अवैध निर्माण को हटाकर अतिक्रमण मुक्त किया गया। वहीं इस दौरान उन्होंने स्वयं सड़कों पर उतकर दुकानदारों से अतिक्रमण नहीं करने की अपील की। साथ ही कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातर जारी रहेगा और जो लोग अतिक्रमण से बाज नहीं आएंगे उनके खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई भी की जाएगी और दुकानें भी सील की जाएगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले दादरी प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था जिसके तहत शहर में कई स्थानों पर दुकानों के सामने से अवैध रुप से बनाए गए चबूतरों, सीढ़ियों व टीन शेड को हटवाया गया था। वहीं जो दुकान निर्धारित क्षेत्र से बाहर थी उन्हें भी तोड़ा गया था। लेकिन प्रदूषण का स्तर बढ़ने के कारण एनजीटी के निर्देशों की पालन हेतू इसे बंद करना पड़ा था। इस दौरान प्रशासन द्वारा अतिक्रमण करने वाले लोगो ंसे स्वसं अतिक्रमण हटाने की अपील भी की गई। इसके अलावा अतिक्रमण करने से बाज नहीं आने वाले दुकानदारों को दुकानें सील करने के नोटिस भी थमाए गए। प्रशासन द्वारा शुक्रवार को एक बार फिर से शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

डीसी मंदीप कौर की अगुवाई में अधिकारी व नगर परिषद की टीम कोर्ट रोड़ पहुंचे और दुकानों के सामने रखे सामान को ट्रैक्टर-ट्राली में डाला गया इसके अलावा दुकानदारों से डीसी ने अतिक्रमण नहंी करने की अपील की गई। डीसी मंदीप कौर ने कहा कि दुकानों के सामने किए गए अवैध निर्माण को भी तोड़ा गया। इस दौरान डीसी ने स्पष्ट किया कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। वहीं जिन दुकानदारों को सीलिंग के लिए नोटिस दिए गए हैं नोटिस की समय अवधि पूरी होने पर उनको भी सील किया जाएगा।